बॉलीवुड

Bigg Boss 13 का विजेता कौन होगा? सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने किया चौकाने वाला खुलासा

29 सितंबर 2019 को शुरू हुआ बिग बॉस 13 का सफ़र अब समाप्त होने को हैं. इस सप्ताह के अंत तक हमें बिग बॉस सीजन 13 के विनर का नाम पता चल जाएगा.  हालाँकि फिनाले से पहले ही कई लोग बिग बॉस के विनर का अंदाजा लगाने लगे हैं. किसी का कहना हैं कि आसिम रियाज जीतेंगे तो कोई चाहता हैं कि शहनाज़ गिल जित जाए. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को जिताने के लिए भी बहुत से लोग लाइन में खड़े हैं. ऐसे में इस बीच बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने अपने पसंदीदा बिग बॉस विजेता का नाम भी उजागर कर दिया हैं. बता दे कि शेरा सलमान खान के बहुत ख़ास हैं. वे पिछले 25 सालों से सलमान खान के साथ हैं. जहाँ सलमान जाते हैं शेरा उनके पीछे परछाई की तरह रहता हैं. ऐसे में बिग बॉस सेट पर भी शेरा सलमान के साथ जाता रहता हैं.


सलमान की तरह शेरा भी बिग बॉस का फैन हैं. जब उनसे पूछा गया कि आप किस सदस्य को जीतता हुआ देखना चाहते हैं तो शेरा ने बिना झिझक कहा कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला’ बिग बॉस 13 के विजेता होंगे. शेरा ने बताया कि सिद्धार्थ मेरे फेवरेट हैं. इसके अलावा मैं जब भी किसी महिला या पुरुष से पूछता हूँ कि आपका फेवरेट बिग बॉस कंटेस्टेंट कौन हैं तो सभी सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेते हैं. बिग बॉस के एक फैन पेज के अनुसार शेरा का कहना हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को हरा पाना मुमकिन ही नहीं है. अब ये तो शेरा का सोचना था लेकिन बिग बॉस का असली विजेता कौन होगा इसका फैसला 16 फरवरी को फिनाले नाईट में पता चल जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस काफी पहले ही समाप्त होने जा रहा था लेकिन शो की लोकप्रियता को देखते हुए इसे 5 हफ्ते और बड़ा दिया गया था. इस दौरान बिग बॉस में कई कंटेस्टेंट आए और गए, लेकिन कुछ अभी भी घर के अंदर टिके हुए हैं और विजेता बनने की रेस में दौड़ रहे हैं. घर में सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं. ज्यादातर घर के सभी मुद्दे शुक्लाजी के ईद गिद ही घूमते हैं. सिद्धार्थ के आलवा आसिम रियाज, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा को भी मजबूत दावेदार माना जा रहा हैं.

इस शो का असली विजेता कौन होगा ये तो हफ्ते भर में पता चल ही जाएगा, लेकिन आपका फेवरेट कौन हैं ये हमें कमेंट में जरूर बताए. क्या आपको लगता हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस का 13वां सीजन जीतेंगे? वैसे बता दे कि घर में सिद्धार्थ का आक्रामक व्यवहार हमेशा मुद्दा रहा हैं. उन्हें बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता हैं. खासकर टास्क के दौरान उनके दिमाग का पारा अक्सर चढ़ जाता हैं. उनकी जितनी भी लड़ाईयां हुई हैं वो ज्यादातर टास्क की वजह से ही हुई हैं. धक्का मुक्की और बुरे व्यवहार के चलते बिग बॉस उन्हें कई बार नॉमिनेट भी कर चुके हैं. लेकिन इन सबके बावजूद लोगो का यही कहना हैं कि सिद्धार्थ ही शो की ट्रॉफी लेकर जाएगा. वैसे आपको सिद्धार्थ शुक्ला कैसा लगता हैं?

Back to top button