बॉलीवुड

लाइव शो में कपिल के मुंह से निकल गई गलत बात, हाथ जोड़ सारा से मांगने लगे माफ़ी

‘द कपिल शर्मा शो’ फिल्म इंडस्ट्री के लिए प्रमोशन का अड्डा बना हुआ हैं. जब भी किसी फ़िल्मी सितारें को अपनी फिल्म का प्रचार प्रसार करना होता हैं तो वो सबसे पहले कपिल के शो पर ही आता हैं. कपिल वर्तमान में भारत के नंबर 1 कॉमेडियन हैं. उनका शो बहुत टीआरपी बटोरता हैं. इसके साथ ही शो में जब सितारें आते हैं तो बहुत हंसी मजाक भी होता हैं. यहाँ दर्शक इन बॉलीवुड स्टार्स को निजी तौर पर जानते हैं. हाल ही में कपिल के शो पर सारा अली खानऔर कार्तिक आर्यन पधारे थे. ये दोनों यहाँ अपनी आगामी फिल्म ‘लव आजकल’ के प्रमोशन के लिए आए थे.

शो में कपिल जब सारा और कार्तिक का वेलकम करते हैं तो उनके मुंह से गलती से कुछ ऐसी बातें निकल जाती हैं जो सारा को पसंद नहीं आती हैं. इसके बाद कपिल हाथ जोड़ सारा से माफ़ी मांगने लगते हैं. दरअसल जैसे ही सारा और कार्तिक आते हैं तो कपिल बोलते हैं ‘कैसा चल रहा हैं आप दोनों का लव आजकल?’ थोड़ा रुकने के बाद कपिल कहते हैं मैं परमोशन की बात कर रहा हूँ. इसके बाद कपिल बताते हैं कि पहले आई ‘लव आजकल’ में सारा के पापा सैफ थे और इस फिल्म में आप हैं तो हम क्या समझे कि इसके तीसरे पार्ट में इब्राहीम और चौथे में तैमुर होंगे?

कपिल की ये बात सुन सारा कहती हैं कि सैफ का किरदार कार्तिक कर रहे हैं. फिर कपिल कहते हैं कि ‘लव आजकल 2′ में आप हिरोइन हैं और पहले सैफ थे.’ बस इसी बात पर सारा कपिल को ताना मार बोलती हैं कि ‘सैफ हिरोइन नहीं हीरो थे. आप क्या बोल रहे हो कपिल?’ इसके बाद कपिल को भी अपनी गलती का एहसास होता हैं और वे सारा से हाथ जोड़ माफ़ी मांगने लगते हैं. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

इसके साथ ही कार्तिक और सारा कपिल के शो पर बहुत मस्ती करते हैं. यदि आपको याद हो तो फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने सारा को गोद में उठाया था. ऐसे में कपिल कार्तिक को कहते हैं कि यहाँ वे अर्चना पूरण सिंह को अपनी गोद में उठाए. कार्तिक फिर कपिल की बात मान अर्चना को गोद में उठा लेते हैं, हालाँकि उन्हें नीचे उतारने के बाद कार्तिक बेहोश होने की एक्टिंग करने लगते हैं. ये नजारा देख सभी लोग हंसने लगते हैं. इनमे दर्शकों में मौजूद कार्तिक के पेरेंट्स भी शामिल होते हैं. चलिए आप पहले इस पूरी घटना का विडियो भी देख ले.


बताते चले कि सैफ और कार्तिक की लव आजकल 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज हो रही हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चूका हैं जिसे देख दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही हैं.

Back to top button