बॉलीवुड

काम्या पंजाबी ने की अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग संग सगाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

काम्या पंजाबी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. काम्या ने ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट आकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन 2013 में उनका तलाक हो गया. 40 साल की काम्या फिलहाल अपनी बेटी आरा के साथ रहती हैं.

इन दिनों काम्या अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चे में हैं. काम्या अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से 10 फरवरी को शादी कर रही हैं. हाल ही में दोनों की सगाई की रस्म हुई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. बता दें, शलभ तलाकशुदा हैं और उनका एक 10 साल का बेटा भी है.

काम्या और शलभ की सगाई गुरूद्वारे में हुई, जहां उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लिया और एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई. इस दौरान काम्या लेमन रंग के शरारे और दुपट्टे में नजर आयीं, वहीं शलभ सफेद पैंट और नीले रंग के कुर्ते में दिखे. दोनों अपने-अपने ऑउटफिट में काफी जंच रहे थे.

खबरों के मुताबिक शादी के बाद 11 फरवरी को दोनों एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे, जो कि दिल्ली में होगा. शादी की रस्में शुरू करने से पहले काम्या ने अपने घर पर माता की चौकी रखी थी. भगवान का नाम लेने के बाद ही वह शादी की रस्में शुरू करना चाहती थीं. बता दें, बीते साल ही 10 फरवरी को दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

हाल ही में काम्या ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये शादी की डेट की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने लिखा था कि, “यहां अपनी फेवरेट तस्वीर और अपने फेवरेट इंसान के साथ अपनी फेवरेट डेट अनाउंस कर रही हूं, 10 फरवरी 2020, हमें आशीर्वाद दें हमारे नए सफर और नई शुरुआत के लिए”.

कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में शलभ के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए काम्या ने कहा था कि, “मैंने शलभ को फ़रवरी में तब कांटेक्ट किया जब मेरे एक दोस्त ने मुझे हेल्थ प्रॉब्लम्स को लेकर उनसे बात करने को कहा. हमने करीब डेढ़ महीने एक-दूसरे से बात की और उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया”. गौरतलब है कि शलभ पेशे से एक डॉक्टर हैं.

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️ #shubhmangalkasha @shalabhdang @theglamweddingofficial ❤️ #sagai

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

काम्या ने आगे कहा था कि, “शादी करना मेरे लिए एक बड़ा फैसला था. इसलिए मैंने इस बारे में सोचने के लिए पूरा समय लिया. एक नाकाम शादी और कई बार दिल टूटने के बाद मैंने शादी और प्यार के बारे में सोचना ही छोड़ दिया था. एक समय ऐसा था जब मैं शादी के खिलाफ थी. लेकिन शलभ ने शादी में मेरा विश्वास जगाया. अब मैं 16 साल की बच्ची की तरह उसके प्यार में हूं”.

पढ़ें शादी से ठीक पहले नेहा कक्कड़ को धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद, वायरल हुई तस्वीरें…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button