बॉलीवुड

शादी से ठीक पहले नेहा कक्कड़ को धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद, वायरल हुई तस्वीरें…

बॉलीवुड की धाकड़ सिंगर नेहा कक्कर इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में है। नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह 14 फरवरी को सात फेरे ले लेंगी। जी हां, नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें इन दिनों मीडिया के गलियारों में तेजी से वायरल हो रही है, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित है। ऐसे में अब इन दोनों की जोड़ी को धर्मेंद्र आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लंबे समय से नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें वायरल हो रही है। इस खबर में कितनी सच्चाई है या कितनी नहीं इसके बारे में फिलहाल कुछ भी कह पाना मुश्किल है। दरअसल, इस मुद्दे पर न तो नेहा कक्कड़ खुल कर बोल रही है और ना ही आदित्य नारायण, लेकिन दोनों के बीच कुछ न कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है, जिसकी शुरुआत इंडियन आइडल के सेट पर हुई है। इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत इंडियन आइडल के सेट से हुई है। इन दोनों की जोड़ी में धर्मेंद्र का भी नाम जुड़ गया है, जो इन्हें आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि धर्मेंद्र नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण को आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे। इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि धर्मेंद्र ने नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण की जोड़ी को आशीर्वाद दिया है, क्योंकि दोनों बहुत ही जल्द शादी करने वाले हैं। कुल मिलाकर, अब दोनों की शादी में सिर्फ 7 दिनों से भी कम का वक्त रह गया है। ऐसे में देखने वाली बात यह है कि दोनों की शादी कहां और किस अंदाज में होती है? बता दें कि यह तस्वीरें सोनी ऑफिशियल के अकाउंट पोस्ट की गई।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। ऐसा मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है। खबरों की मानें, तो नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की फैमिली ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है, जिसकी वजह से वह इन दिनों बहुत ही ज्यादा बिजी हैं, लेकिन इस बात की खबर किसी को कानों कान भी नहीं चल रही है। इतना ही नहीं, नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण को लेकर आए दिन कोई न कोई वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ नया ही दावा किया जा रहा है।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरों पर जब उदित नारायण से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मीडिया ने तो पहले ही दोनों की जोड़ी को बना दी है, ऐसे में अब मुझे भी बहुत ही ज्यादा खुशी होगी कि घर में कोई फीमेल सिंगर आएगी। कुल मिलाकर उदित नारायण को भी नेहा कक्कड़ बहुत ही ज्यादा पसंद है। ऐसे में, बतौर बहू में उनका स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने भी मीडिया के सामने कुछ भी खुलकर  नहीं बोला। इस वजह से हर किसी को अब 14 फरवरी का ही इंतजार है, क्योंकि उसी दिन तस्वीरें पूरी तरह से साफ हो जाएंगी। बता दे कि इंडियन आइडल के सेट पर भी आदित्य नारायण नेहा कक्कड़ से प्यारी प्यारी बातें करते हुए दिखाई देते।

Back to top button