बॉलीवुड

दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं काम्या पंजाबी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीरें

कल यानी बीते 10 फरवरी को टीवी की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने शलभ डांग से शादी कर ली है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इससे पहले दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. काफी समय से काम्या अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं. काम्या की तरह शलभ भी तलाकशुदा हैं और उनका एक 10 साल का बेटा भी है.

बता दें, काम्या पंजाबी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. काम्या ने ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट आकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन 2013 में उनका तलाक हो गया. तलाक के बाद 40 साल की काम्या अपनी बेटी आरा के साथ रहती थीं. इसी बीच उनकी मुलाक़ात शलभ से हुई और बात दोस्ती से शुरू होकर शादी तक पहुंच गयी.

हाल ही में काम्या ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये शादी की डेट की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने लिखा था कि, “यहां अपनी फेवरेट तस्वीर और अपने फेवरेट इंसान के साथ अपनी फेवरेट डेट अनाउंस कर रही हूं, 10 फरवरी 2020, हमें आशीर्वाद दें हमारे नए सफर और नई शुरुआत के लिए”.

कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में शलभ के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए काम्या ने कहा था कि, “मैंने शलभ को फ़रवरी में तब कांटेक्ट किया जब मेरे एक दोस्त ने मुझे हेल्थ प्रॉब्लम्स को लेकर उनसे बात करने को कहा. हमने करीब डेढ़ महीने एक-दूसरे से बात की और उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया”. गौरतलब है कि शलभ पेशे से एक डॉक्टर हैं.

काम्या ने आगे कहा था कि, “शादी करना मेरे लिए एक बड़ा फैसला था. इसलिए मैंने इस बारे में सोचने के लिए पूरा समय लिया. एक नाकाम शादी और कई बार दिल टूटने के बाद मैंने शादी और प्यार के बारे में सोचना ही छोड़ दिया था. एक समय ऐसा था जब मैं शादी के खिलाफ थी. लेकिन शलभ ने शादी में मेरा विश्वास जगाया. अब मैं 16 साल की बच्ची की तरह उसके प्यार में हूं”.

आज काम्या और शलभ अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में देंगे. इस रिसेप्शन में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे शामिल होंगे. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए काम्या की शादी की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. दुल्हन के जोड़े में काम्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. उनके चेहरे की खुशी साफ जाहिर कर रही थी कि यह दिन उनके लिए कितना बड़ा है. वहीं, उनके पति शलभ भी शेरवानी में काफी हैंडसम दिख रहे थे. शादी की तस्वीरों के बाद फैंस को उनकी रिसेप्शन की तस्वीरों का इंतजार रहेगा.

देखें शादी की तस्वीरें और विडियो-

1.


2.

3.

4.

5.

6.

 

View this post on Instagram

 

Meet the New Me Mrs Kamya Shalabh Dang ❤️ #shubhmangalkasha @shalabhdang @theglamweddingofficial

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

पढ़ें BB 13: आखिरी वीकेंड के वार में सलमान का बड़ा ऐलान, घर से निकलते ही सात फेरे लेंगी ये दो जोड़ियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button