बॉलीवुड

अरमान की रिसेप्शन पार्टी में वरुण की स्टाइलिश एंट्री, ब्लैक लहंगे में खूबसूरत दिखीं गर्लफ्रेंड

तीन फरवरी को अरमान जैन की शादी थी. अरमान ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से शादी की है. अनीसा और अरमान की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. शादी में कपूर फैमिली ने खूब धमाल मचाया. करीना कपूर और करिश्मा कपूर बैंड बाजे की धुन में जमकर नाचीं. इतना ही नहीं नन्हे तैमूर ने भी पिता के कंधे पर बैठकर एन्जॉय किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरमान जैन ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं. शादी में अरमान ने सफेद जरीदार कुरता पजामा पहना था. इस ऑउटफिट में वह बहुत हैंडसम दिख रहे थे. वहीं, अनीसा लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं. इस शाही शादी में बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने शिरकत की थी. शादी के बाद कपल के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया, जिसमें एक बार फिर सितारों का जमावड़ा लगा.

लेकिन अगर इस बीच सबसे ज्यादा सुर्खियां किसी ने बटोरी तो वह थे वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल. नताशा और वरुण अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. बीते दिनों यह खबरें खूब चर्चा में थीं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. ऐसे में जब वह अरमान और अनीसा की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे तो सभी की नजरें उन पर टिक गईं.

इस दौरान दोनों एक ही रंग के मैचिंग ऑउटफिट में नजर आये. वरुण ब्लैक पजामे कुर्ते में बहुत हैंडसम दिखे. पजामे कुर्ते के ऊपर उन्होंने एक शिमरी जैकेट पहनी थी, जो उन पर काफी जंच रही थी. वहीं, नताशा ब्लैक कलर के लहंगे चोली में नजर आईं. मिनिमल मेकअप और कर्ली हेयर में नताशा का लुक देखते ही बन रहा था. पार्टी में वरुण और नताशा ने मीडिया को ढेरों पोज दिए.

बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में वरुण स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आये हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही समेत कई अन्य सितारे भी थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. 24 जनवरी को रिलीज़ हुई यह फिल्म अभी भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. इसके अलावा जल्द ही वरुण धवन कुली नंबर वन के रीमेक में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान होंगी.

देखें नताशा और वरुण की ये शानदार तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

पढ़ें जान्हवी-सारा से भी ज्यादा खूबसूरत हैं वरुण धवन के घर की ये सदस्या, जाने कौन हैं ये लड़की

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button