बॉलीवुड

तैमुर को कंधे पर बैठा साले की शादी में खूब नाचे सैफ, विडियो में देखे बाप बेटे का अंदाज़

भारत में वैसे तो शादियाँ बड़ी ही धूमधाम से होती हैं, लेकिन जब बात पंजाबी वेडिंग की हो तो ये धूमधाम दुगुनी हो जाती हैं. पंजाबी शादी में एक अलग ही जोश और रोनक दिखाई देती हैं. ऐसा ही कुछ बीते दिनों बॉलीवुड के फेमस कपूर खानदान में भी हुआ. दरअसल हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना और करिश्मा कपूर के बुरा के बेटे अरमान जैन शादी के बंधन में बंधे हैं. 3 फ़रवरी 2020 को हुई इस शादी में अरमान की दुल्हन अनीसा मल्होत्रा थी. ऐसे में इस कपूर खानदान ने शादी को बड़े ही तड़क भड़क अंदाज़ में सेलिब्रेट किया. इस शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगो की भीड़ भी उमड़कर सामने आई. अरमान की बहन करिश्मा और करीना अपने भाई की शादी में बेहद हसीन लग रही थी.

अरमान की शादी में नाच गाना भी जमकर हुआ. दुल्हा दुल्हन सहित अरमान के जीजा यानी सैफ अली खान भी जमकर नाचे. शादी में सैफ ने अपने बेटे तैमुर को कंधे पर बैठा लिया और फिर दोनों मिलकर बहुत नाचे. अब ये विडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा हैं. बाप बेटे की इस जोड़ी को नाचता हुआ देख लोग खुश हो रहे हैं. इस नाच गाने में करीना कपूर भी शामिल हुई थी. चलिए पहले आपको तैमुर और सैफ का डांस फटाफट दिखा देते हैं. इसके बाद हम शादी में मुख्य आकर्षण रहे दूल्हा दुल्हन का डांस भी देखेंगे.

तैमुर संग नाचे सैफ


तो जैसा कि आप सभी ने देखा सैफ और तैमुर कितनी मस्ती में नाच रहे हैं. इस विडियो के आलावा एक और विडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं. इसमें अरमान, अनिसा और करिश्मा कपूर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. शादी में करिश्मा ने लाल रंग की ड्रेस में बहुत जच रही हैं.


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अरमान जैन ‘लेकर हम दीवाना दिल’ नाम की एक बॉलीवुड फिल्म में काम भी कर चुके हैं. अरमान की शादी में कपूर खानदान ने बहुत अधिक मजे किये हैं. इस बात का सबूत आप इन तस्वीरों और विडियो में देख ही सकते हैं. बता दे कि इस शादी में बच्चन परिवार और अंबानी परिवार दोनों ही शरीक हुए थे. यह शादी अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. फिल्म इंडस्ट्री में हुई कोई भी शादी अक्सर लोगो का ध्यान खिचती हैं.

वैसे आप लोगो को इस शादी में तैमुर और सैफ का डांस कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही विडियो पसंद आया हो तो इसे शेयर भी करे.

Back to top button