बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने अपने जेठानी की बेटी को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई और शेयर की फोटो…

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बहुत ही जानी-मानी अभिनेत्री हैं. प्रियंका देखने में जितनी खूबसुरत हैं उतनी ही टैलेंटेड भी हैं. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं. प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम करवा चुकी है. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने टैलेंट का जलवा दिखाया है. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी की है. शादी के बाद प्रियंका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाकर चलने का प्रयास कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा अपने ससुराल वालों के बेहद करीब है.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानी की बेटी एलीना को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है. प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में अलीना अपनी चाची प्रियंका के नजदीक बैठी है और दोनों कोई बुक देखकर बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “हैप्पी बर्थडे खूबसूरत लड़की, तुम बहुत ही प्यारी हो एलीना” हम आपको बता दें कि केविन जोनास ने डेलिन जोनस से साल 2009 में विवाह किया था. शादी के बाद उनकी दो बेटियां हुई. इनकी बड़ी बेटी का नाम अलीना है और छोटी बेटी का नाम वेलेंटीना है. वेलेंटीना की उम्र 3 साल है.


प्रियंका चोपड़ा के ससुराल में दो जेठ, दो जेठानी, एक देवर, सास-ससुर और दो भतीजियां है. बहुत जल्द हिट हॉलीवुड सीरीज मैट्रिक्स में प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा इस सीरीज के चौथे फिल्म में दिखाई दे सकती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने यूएस टीवी सीरीज “क्वांटिको” से हॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. इसके अलावा प्रियंका “बेवॉच” में भी दिखाई दे चुकी है. इंग्लिश वेबसाइट वैरायटी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा के मैट्रिक सीरीज से जुड़ने की खबरें अंतिम चरण में है. वैसे अभी तक इस फिल्म में प्रियंका के किरदार को लेकर कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ साथ कीनू रीव्स, कैरी एन मॉस, नील पैट्रिक भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का चौथा भाग 21 मई 2021 में रिलीज हो सकता है.

हम आपको बता दें कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को अधिकतर रेड कारपेट पर शानदार एंट्री करने के लिए जाना जाता हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपनी और निक की फोटो के साथ साथ एक और फोटो शेयर की है, इस तस्वीर में प्रियंका के साथ केविन जोनास और उनकी पत्नी डेनिल और जो जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर भी साथ में नज़र आ रहे थे. अगर प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अंतिम बार बॉलीवुड फिल्म “द स्काई इज पिंक” में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और अभिनेत्री जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में थे.

Back to top button
?>