बॉलीवुड

जान्हवी-सारा से भी ज्यादा खूबसूरत हैं वरुण धवन के घर की ये सदस्या, जाने कौन हैं ये लड़की

बॉलीवुड में सुपरस्टार दो तरह के लोग बनते हैं. पहले वो जिनका कोई भी फ़िल्मी बेकग्राउंड नहीं होता हैं और उन्हें सैकड़ों ऑडिशन देकर अपना नाम कमाने के लिए संघर्ष करना पड़ता हैं. फिर दुसरे वे आते हैं जिनके परिवार में कोई ना कोई फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम होता हैं. इन्हें हम स्टार किड्स के नाम से भी जानते हैं. ये स्टार किड्स बॉलीवुड में आसानी से डेब्यू कर लेते हैं. इन्हें बाकी लोगो के समान स्ट्रगल नहीं करना पड़ता हैं. हालाँकि एक फ़िल्मी सितारे के घर पैदा होने में इनकी भी कोई गलती नहीं हैं. यदि दर्शकों को इनका काम पसंद नहीं आया तो ये जल्दी फ्लॉप भी हो जाते हैं. इसलिए एक स्टार किड होने के बावजूद आपके अंदर हिट होने के लिए टेलेंट होना बेहद जरूरी हैं. बॉलीवुड में ऐसा ही एक स्टार किड हैं वरुण धवन.

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण ने ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद वरुण ने खुद में बहुत सारे बदलाव किये. उनकी एक्टिंग में भी सुधार हुआ. अब वर्तमान में वरुण बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. उनकी गिनती भी बॉलीवुड के ए लिस्ट के सितारों में होती हैं. आज हम आपको वरुण के बारे में नहीं बल्कि उनके ही परिवार की एक खुबसूरत सदस्या के बारे में बताने जा रहे हैं.

अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) वरुण धवन की भतीजी हैं. अंजिनी दिखने में बेहद खुबसूरत हैं. यही वजह हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. इन्स्टाग्राम पर भी उनके फैंस की संख्या लाखों में हैं. अंजिनी का जन्म 9 फ़रवरी 2000 में हुआ था. यानी जल्द ही वे 20 साल की होने वाली हैं. अंजिनी का एक भाई भी हैं जिसका नाम करण धवन हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंजिनी सिद्धार्थ धवन की बेटी हैं. सिद्धार्थ रिश्ते में वरुण के चचेरे भाई हैं. वरुण के पिता डेविड धवन और अंजिनी के दादा अनिल धवन आपस में सगे भाई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Wildflower ???

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan) on


सिर्फ लुक ही नहीं बल्कि फेशन के मामले में भी अंजिनी धवन का कोई मुकाबला नहीं हैं. उनका ड्रेसिंग सेन्स गजब का हैं. वैसे तो अंजिनी का परिवार एक ग्लेमर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता हैं लेकिन इसके बावजूद अंजिनी को मीडिया की लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद हैं. यही वजह हैं कि बहुत से लोग फिलहाल अंजिनी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं. सूत्रों की माने तो अंजिनी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी कर सकती हैं. हालाँकि इस बारे में अभी कोई पक्की जानकारी नहीं हैं. इस बात का खुलासा समय के साथ ही होगा.

 

View this post on Instagram

 

Happy diwali❤️✨

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan) on


जो लोग अंजिनी को सोशल मीडिया अपर फॉलो करते हैं वे तो उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसके साथ ही वरुण धवन के फैन भी अंजिनी में दिलचस्पी दिखाते हैं. हमें पूरा यकीन हैं कि जब अंजिनी बॉलीवुड में कदम रखेगी तो उनके चाचा वरुण धवन उन्हें कुछ अच्छी टिप्स जरूर देंगे. साथ ही वे उनकी फिल्म का प्रमोशन भी कर सकते हैं. वैसे वरुण के वर्क फ्रंट की बात करे तो वरुण जल्द ही ‘कुली नंबर 1’ के सिक्वल में नजर आने वाले हैं.

Back to top button