बॉलीवुड

नुसरत ने शेयर की प्रियंका से भी ज्यादा बोल्ड ड्रेस में फोटो, लोग बोले- मैडम कैंची गलत चल गई

कुछ ही सालों में नुसरत भरूच बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. नुसरत ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नुसरत अपनी खूबसूरती के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. आये दिन सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर नुसरत चर्चा में आ गयी हैं और इसकी वजह है उनका बेहद बोल्ड लुक. इन तस्वीरों को खुद नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जहां एक तरफ फैंस को नुसरत का ये हॉट अंदाज काफी पसंद आ रहा है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. कुछ लोग तो यह तक कहकर नुसरत को ट्रोल कर रहे हैं कि गरीबी में ऐसा ही हाल होता है.

नुसरत ने पहनी बेहद बोल्ड ड्रेस

दरअसल, नुसरत ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह हाई स्लिट वाली हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. वैसे तो नुसरत अपने इस ऑउटफिट में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही हैं, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आ रहा है. बता दें, मुंबई में रविवार को फिल्म फेयर अवार्ड्स 2020 की कर्टेन रेज सेरेमनी हुई. इस दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियां रेड कार्पेट पर नजर आईं, लेकिन नुसरत ने अपने लुक से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. नुसरत ने डिज़ाइनर युसूफ अकबर का ऑउटफिट पहना था. ये एक वन शोल्डर गाउन था, जिसका साइड स्लिट कुछ ज्यादा ही लंबा और ऊपर था. स्लिट इतना लंबा था कि नुसरत का टैटू भी नजर आ रहा था.

खुले साइड बालों और न्यूड मेकअप के साथ नुसरत इस लुक में आग लगा रही थीं. उनके इस लुक की काफी सितारों ने तारीफ की. एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने नुसरत के लुक की तारीफ करते हुए लिखा, “उफ्फ…यू डिड इट गर्ल”. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस ने इस लुक पर चुटकी भी ली. एक यूजर ने लिखा, “लेवल ऑफ़ फैशन डिज़ाइनर, कहां-कहां से कैंची चलाते हैं ये आज कल के डिज़ाइनर साहब”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “उफ़…इस देश में कितनी गरीबी आ गयी है”.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा भी अपने बोल्ड लुक के लिए ट्रोल हुई थीं. ग्रैमी अवार्ड्स के दौरान प्रियंका ने एक सफेद रंग का डीप नेक गाउन पहना था. इस गाउन का नेक उनकी नाभि से भी नीचे था. इस लुक के लिए प्रियंका को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था, जिस पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा कि यह उसका शरीर है और वह कुछ भी कर सकती है. वहीं, कुछ लोगों को इस लुक में देसी गर्ल बहुत हॉट दिखी थीं.

बात करें नुसरत के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आई थीं. आने वाले दिनों में वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘छलांग’ में दिखाई देने वाली हैं. यह फिल्म एक पीटी मास्टर की इंस्पिरेशनल स्टोरी है.

पढ़ें- कार्तिक आर्यन को सड़क पर देख पागल हुई स्कूल की लड़कियां, ऐसे खुलेआम जताया अपना प्यार, देखे विडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button