बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन को सड़क पर देख पागल हुई स्कूल की लड़कियां, ऐसे खुलेआम जताया अपना प्यार, देखे विडियो

भारत में लोग फिल्मों को लेकर बहुत दीवाने हैं. खासकर इनमे काम करने वाले सितारें जनता के बीच बहुत लोकप्रिय होते हैं. हम सभी का कोई ना कोई फेवरेट सितारा जरूर होता हैं. इस पसंदीदा स्टार से मिलने का सपना भी हम देख लिया करते हैं. अब ज़रा सोचिये आप कहीं बाहर बाजार में हो और वहां अचानक आपके सामने आपका फेवरेट क्रश सेलिब्रिटी आ जाए. ऐसे में आपका रिएक्शन क्या होगा? यक़ीनन अपने पसंदीदा हीरो या हिरोइन को देख आपकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं होगा. कोई ख़ुशी से चीख पड़ेगा तो कोई उनका ऑटोग्राफ या सेल्फी लेने नजदीक जाएगा. अब ऐसा ही कुछ एक स्कूल की कुछ लड़कियों के साथ भी हुआ.

कार्तिक आर्यन वर्तमान में यंग जनरेशन के पॉपुलर सितारें हैं. उनके हैंडसम लुक पर करोड़ों लड़कियां फ़िदा हैं. कार्तिक बहुत सी लड़कियों के क्रश हैं. यक़ीनन हर लड़की उनसे लाइफ में एक न एक बार मिलने का सपना जरूर देखती होगी. ऐसे में जब स्कूल बस में सवार कुछ लड़कियां सड़क पर से गुजर रही थी तो उनका ये सपना भी पूरा हो गया. दरअसल जब ये स्कूल बस ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी तो उसी बस के पास कार्तिक आर्यन की कार भी आकर रुक गई. कार्तिक खुद ये कार ड्राइव कर रहे थे.

अचानक कार्तिक आर्यन को अपने बगल में कार में बैठा देख स्कूल की लड़कियों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. वे सभी कार्तिक को देख हाई हेलो करने लगी. इसके बाद सभी लड़कियां मिलकर कार्तिक की हाल ही में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ‘धीमे धीमे’ गाना गाने लगी. उधर कार्तिक को भी अपनी इन नन्ही फैंस का उत्साह देख बड़ी ख़ुशी हुई. पहले तो उन्होंने सबको कार से बाहर हाथ निकाल हाय किया और फिर एक सेल्फी भी ली.

इसके आलावा इस पूरी घटना के विडियो को कार्तिक ने सोशल मीडिया पर भी डाला और लिखा ‘बच्चों का प्यार. इन्होने बहुत अच्छे तरीके से गाने के बोल याद रखे.‘ उधर सोशल मीडिया पर भी ये विडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं. लोगो को भी इन यंग फैंस का कार्तिक को लेकर सपोर्ट अच्छा लगा. वहीं कार्तिक को भी ये चीज देख बहुत ख़ुशी मिली. एक सितारें के लिए यही चीज बेहद ख़ास होती हैं. वो पैसो के साथ लोगो का प्यार भी कमाता हैं. बरहाल आप भी इस पुरे विडियो को यहाँ देख सकते हैं.


वैसे आप लोगो को ये विडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए. वर्कफ्रंट की बात करे तो कार्तिक जल्द ही ‘लव आजकल’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान दिखाई देगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं. इसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं.

Back to top button