बॉलीवुड

ब्लैक ब्यूटी में टीवी की नागिन ने ढाया कहर, तस्वीरें देखते ही फैंस बोलें- ‘वाह…’

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक मौनी राय ने अपनी एक्टिंग से सबको प्रभावित किया है। उन्होंने अपने अदाकारी का सिक्का जमाया है। बता दें कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी अक्सर वायरल होती रहती हैं। उनके हर वीडियो और फोटो को फैंस काफी पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस लाइक करते नहीं थक रहे हैं। याद दिला दें कि इस तरह के कई वीडियो उनके पहले भी काफी वायरल हो चुके हैं। लेकिन इस वीडियो में कुछ अलग है, तो आइये जानते हैं कि ऐसा क्या है इस वीडियो में जो आग की तरह वायरल हो रहा है।

मौनी राय ने अपने आधिाकारिक इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में ‘Unnecessary’ लिखा है। वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं। मौनी ब्लैक कलर के ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। मौनी के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर मिल रहे हैं। बता दें कि मात्र 48 घंटो के अंदर इस वीडियो को करीब 7 लाख बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

Crème brûlée and groot and I at random. Thank you xx • • • Style my @anusoru ? @mirrorthestore

A post shared by mon (@imouniroy) on

वीडियो इंस्टा से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर मौनी की खूबसूरती की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं। अक्सर लोग इस वीडियो पर ब्यूटी इन ब्लैक कमेंट कर रहे हैं। याद दिला दें कि मौनी नागिन सीरीयल से काफी फेमस हुई हैं। उन्हें नागिन सीरीयल से घर घर पहचान मिली है। इस सीरीयल में उनकी अदाकारी को लोग खूब पसंद करते हैं। इसके अलावा भी मौनी कई कारणों से फिल्हाल चर्चा में बनी हुई हैं। उनके पास इस समय कई बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इन प्रोजेक्ट को लेकर अभी वो बहुत बिजी हैं। उनके पास एक बड़ा प्रोजेक्ट भी है। जो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र है।

 

View this post on Instagram

 

unnecessary

A post shared by mon (@imouniroy) on


इससे पहले मौनी रॉय को आखिरी बार बड़े पर्दे पर राजकुमार राव के साथ देखा गया था। राजकुमार राव के साथ उन्होंने मेड इन चाइना में काम किया था। लेकिन यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई थी। फिल्म एक घिसा पिटा ड्रामा पर बेस्ड था। फिल्म को मिखिल मुसाले ने निर्देशित किया था। यह फिल्म पिछले साल यानी अगस्त 2019 में रीलीज हुई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अभी ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं। ब्रह्मास्त्र के शूटिंग और प्रमोशन में इस वक्त फिल्म के सभी स्टार बिजी हैं। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में दिखेंगे। ब्रह्मास्त्र एक सुपरहिरो पर बेस्ड फिल्म है। कई बड़े स्टार से सजी यह फिल्म फैंस के लिए भी मोस्ट अवेटेड है। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर ही सुपरहीरो के किरदार में हैं। फिल्म बड़े बजट की है। फिल्म में रणबीर के अलावा कई बड़े स्टार हैं। अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय इस फिल्म में मुख्य किरदार में दिखेंगे। याद दिला दें कि इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि इससे पहले भी अयान मुखर्जी और करण जौहर की जोड़ी हिट रह चुकी है। दोनों वेक अप शिड और ये जवानी है दिवानी फिल्म की पटकथा लेखन, निर्देशन और प्रोडक्शन कर चुके हैं।

Back to top button