बॉलीवुड

प्रियंका से पहले ये अभिनेत्रियां भी पहन चुकी हैं डीप नेक ड्रेस, जान्हवी का लुक हैरान कर देगा   

प्रियंका चोपड़ा इस बार ग्रैमी अवार्ड्स में पहने गए अपने कपड़े को लेकर काफी ट्रोल हुईं. सबकी निगाहें प्रियंका पर थम गयीं, जब उन्होंने अपने पति निक जोनस के साथ एंट्री ली. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी. प्रियंका का डीप नेक फ्रंट ओपन ड्रेस चर्चा का विषय बन गया. जहां कुछ लोगों को वह इस गाउन में बहुत खूबसूरत लगीं वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें प्रियंका का ये बोल्ड अंदाज बिलकुल पसंद नहीं आया. इन लोगों ने सोशल मडिया पर बुरी तरह प्रियंका कोट्रोल कर दिया.

प्रियंका की ट्रोलिंग पर मां मधु चोपड़ा के बयान ने सोशल मीडिया पर और हड़कंप मचा दिया. मधु चोपड़ा ने बेटी का समर्थन करते हुए कहा, “ये उसका शरीर है, वह कुछ भी कर सकती है”. लेकिन क्या ये पहली बार है जब किसी अभिनेत्री ने डीप नेक फ्रंट ओपन ड्रेस पहनी है? अगर बॉलीवुड का इतिहास उठाकर देखा जाए तो जवाब होगा ‘नहीं’. बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्होंने अपनी क्लीवेज नेक लाइन फ्लॉन्ट  की है. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे.

प्रियंका चोपड़ा

सबसे पहले देखिये प्रियंका का वह ऑउटफिट जिसे पहनकर वो चर्चा में आ गयी थीं. प्रियंका के इस ड्रेस ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका इतनी बोल्ड ड्रेस में नजर आई हैं, लेकिन ये कहना भी गलत नहीं होगा कि ये प्रियंका की अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस थी.

उर्वशी रौटेला

इस कड़ी में सबसे पहली तस्वीर है उर्वशी रौटेला की. उर्वशी कई इवेंट्स पर डीप नेक लाइन का गाउन पहने हुए देखी जा चुकी हैं. उर्वशी के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डाले तो वह भी इनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. उर्वशी साल 2014 में लाइमलाइट में आई थीं, जब लोगों ने उन्हें पहली बार हनी सिंह के गाने ‘लव डोज’ में देखा था.

सोनम कपूर

सोनम कपूर भी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोनम भी कई इवेंट्स में बोल्ड गाउन पहने नजर आ चुकी हैं. इन तस्वीरों में सोनम अलग-अलग अवतार में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. सोनम हर बार कुछ अलग करने की कोशिश करती हैं.

जान्हवी कपूर

 

 

View this post on Instagram

 

Sorry for the spam guyz

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


जान्हवी कपूर ने भले ही अभी तक एक फिल्म की हो, लेकिन फिर भी इनका नाम बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शामिल हो गया है. जान्हवी अक्सर बोल्ड ऑउटफिट में नजर आती हैं और डीप नेक लाइन गाउन में तो वह कई बार दिखी हैं. अब जैसे आप जान्हवी की इन तस्वीरों को ही देख लीजिये.

दीपिका पादुकोण

 

View this post on Instagram

 

close up to banta hai…!#Cannes2019 @lorealmakeup @lorealhair @lorealskin

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

हाल ही में ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी कई बार डीप नेक लाइन ड्रेसेज में देखी जा चुकी हैं. कई बार तो उन्हें अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा. दीपिका का भी सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड तस्वीरों से भरा है. दीपिका किसी भी ऑउटफिट को बहुत ग्रेसफुली कैरी करती हैं.

अनन्या पांडे

 

View this post on Instagram

 

A long time ago in a galaxy far, far away ?For Star Screen Awards, 2019 ✨?

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on

‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अनन्या भी कई बार बोल्ड ड्रेस में स्पॉट हुई हैं. हाल ही में स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के दौरान अनन्या ने ब्लैक कलर की डीप नैक गाउन ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. अनन्या का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया था.

पढ़ें ग्रेमी ड्रेस पर भद्दे कमेंट करने वालो को प्रियंका की माँ ने लताड़ा, बोली ‘उसका शरीर जो चाहे करे’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>