बॉलीवुड

भरी महफिल में रणवीर सिंह ने कर दी ऐसी हरकत, देखते ही आग बबूला हो सकती हैं दीपिका

फिल्म इंडस्ट्री में बड़े पर्दे पर शानदार एक्टिंग करने के साथ-साथ ही परदे के पीछे दर्शकों का मनोरंजन करने का खिताब किसी अभिनेता को जाए तो सबसे पहला नाम रणवीर सिंह का आता है। जी हां रणवीर सिंह पर्दे पर फर्स्ट क्लास एक्टिंग करते हैं, लेकिन उससे ज्यादा खुश मिजाज में पर्दे के पीछे नजर आते हैं। जिसकी वजह से वे अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करते हैं। और उनका यही अंदाज उनके फैंस के बीच पॉपुलर है। इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें रणवीर सिंह अपने ही को-एक्टर के साथ अजीब अजीब हरकतें कर रहे हैं। जिसे देखते ही शायद दीपिका को अच्छा ना लगा हो, लेकिन फैंस ने जमकर लुफ्त उठाया।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के अलावा ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाने जाते हैं। साथ ही वे अपने अनोखे अंदाज से फैंस का दिल भी जीतते हैं। ऐसे में उन्हें जब भी और जहां भी फैंस के साथ वक्त बिताने का मौका मिलता है तो वे पीछे नहीं हटते हैं। जिसकी वजह से उनके फैंस उनसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। इसी कड़ी में रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर लाइव होकर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने को-एक्टर के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं।और उस दौरान दीपिका पादुकोण भी उनके साथ लाइव थी ऐसे में उन्होंने हंसी मजाक भी करना शुरू कर दिया जिसे उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

को-स्टार को लिप लॉक कर बैठें रणवीर सिंह


अपनी अपकमिंग फिल्म 83 के टीम के साथ रणवीर सिंह ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने  को-स्टार जतिन के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, इस दौरान वे जतिन को लिप लॉक कर रहे हैं और उनकी टीम पीछे से हल्ला मचा रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में आगे रणवीर सिंह कहते हैं कि भाई तेरी भाभी भी लाइव है। ऐसे में वह देखेंगे तो क्या कहेंगे। बता दें कि यहां रणवीर सिंह भाभी यानी अपनी पत्नी की बात कर रहे हैं जो दीपिका पादुकोण है। ऐसे में कुल मिलाकर रणवीर सिंह  फन का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और उनके फैंस भी इस वीडियो को लाइक करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

अनोखे अंदाज के लिए हैं पॉपुलर

बताते चलें कि यह पहला मौका नहीं है जब रणवीर सिंह इस तरह की हरकतें करते हुए नजर आए। बल्कि इससे पहले कई दफा वे अपने फैंस का मनोरंजन इसी तरह कर चुके हैं मतलब साफ है कि रणवीर सिंह को दुनिया की कोई परवाह नहीं है और उनका जो मन करता है वही करते हुए नजर आते हैं। फिर चाहे उसके बाद उनका किसी शो में लड़कियों का ड्रेस पहनकर चले जाना हो या फिर किसी अभिनेता को लिप लॉक करना हो। वह कभी भी हिचकिचाते नहीं हैं। इतना ही नहीं वे अक्सर अपनी पत्नी के साथ भी जमकर मस्ती करते हैं, जिसकी वजह से दोनों का रिलेशन भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

फ़िल्म 83 में नज़र आएंगे दोनों

शादी से पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के साथ जमकर ऑनस्क्रीन नजर आते थे। लेकिन शादी के बाद पहली दफा वे दोनों एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 83 में नजर आएंगे। जो 10 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में दोनों ने ही पति पत्नी  का किरदार निभाया है। बता दें कि यह फिल्म सन 1983 में भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव का रोल निभाएंगे तो वहीं दीपिका, कपिल देव की पत्नी का रोल निभाते हुई नजर आएंगी।

Back to top button