बॉलीवुड

ग्रेमी ड्रेस पर भद्दे कमेंट करने वालो को प्रियंका की माँ ने लताड़ा, बोली ‘उसका शरीर जो चाहे करे’

इन दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसकी वजह उनकी ग्रैमी अवॉर्ड्स वाली ओपन नैक ड्रेस हैं. जब से प्रियंका की इस ड्रेस में फोटोज सोशल मीडिया पर आई हैं तभी से लोग उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल करने लगे हैं. लोगो को प्रियंका का इस तरह की ड्रेस पहनना नज़र नहीं आया. बहुत से लोगो ने उन्हें इस बात को लेकर टारगेट किया और आपत्ति जनक कमेंट्स भी किये. अब इन सभी ट्रोलर्स को प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने करार जवाब दिया हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका ने ग्रैमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर राल्फ ऐंड रसो के लो कट वाले गाउन को पहन रखा था. जब आम जनता से लेकर कई फेमस हस्तियों तक ने प्रियंका को इस ड्रेस के ऊपर गलत कमेंट किए तो उनकी माँ खुद अपनी बेटी के सपोर्ट में उतर आई हैं.  प्रियंका की मम्मी मधु ने सभी ट्रोलर्स को फटकारते हुए कहा कि मुझे बहुत ख़ुशी हैं कि मेरी बेटी को ट्रोल किया गया हैं. इससे वो और भी ज्यादा स्ट्रांग बन जाएगी. मेरी बेटी अपनी लाइफ खुद की शर्तों पर जीती हैं. प्रियंका की माँ आगे कहती हैं कि मेरी बेटी ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुचाया हैं, ये उसकी बॉडी हैं वो जो चाहे कर सकती हैं. उसकी बॉडी भी अच्छी हैं.

 

View this post on Instagram

 

Tassel fun. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसके आगे प्रियंका की माँ ने अपनी बेटी के द्वारा इस डेयरिंग आउटफिट को चुनने और अपनी शर्तों पर जीवन जीने की खूबी पर तारीफ़ भी की. उन्होंने ये भी बताया कि प्रियंका ने मुझे इस ड्रेस की फोटो भेजी थी. प्रियंका ने बताया था कि मैं किसका जीवन जी रही हूँ. आपका या मेरा? मैं अपने जीवन के साथ जो चाहे कर सकती हूँ. मधु ने ये भी बताया कि प्रियंका ने उन्हें पहले ये ड्रेस पहन दिखाई भी थी. पहले उन्हें भी लगा था कि बेटी ये ड्रेस पहन रिस्क ले रही हैं. हालाँकि वो ड्रेस अच्छी थी और प्रियंका उसमे जच भी रही थी. ड्रेस पहले मुझे रिस्की जरूर लग रही थी लेकिन प्रियंका ने इसे बहुत अच्छे से कैरी किया था. ग्रैमी अवार्ड में प्रियंका की ड्रेस सबसे बेस्ट थी.

गौरतलब हैं कि प्रियंका की इस ओपन नैक वाली ड्रेस से कई लोग नाराज हो गए थे. वे प्रियंका को बेशर्म और पता नहीं क्या क्या बोलने लगे थे. यहाँ तक कि एक फेमस डिजाइनर ने भी प्रियंका को बुरा भला कह दिया था. हालाँकि कई लोग ऐसे भी थे जो प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आए थे. इनमे एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति भी शामिल थी. वैसे प्रियंका की माँ ने बेटी के सपोर्ट में उतर कर सही किया. अब ट्रोल करने वाले भी कुछ बोलने के पहले दस बार सोचेंगे.

बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब किसी एक्ट्रेस को अपनी पसंद की ड्रेस पहनने के कारण बुरे कमेंट्स मिले हो. इसके पहले भी कई बार अलग अलग अभिनेत्रियों को इन पिछड़ी मानसिकता के लोगो की ट्रोलिंग झेलनी पड़ी हैं. वैसे आपको क्या लगता हैं एक्ट्रेस को अपनी पसंद की ड्रेस पहनने की आजादी होनी चाहिए या नहीं?

Back to top button