बॉलीवुड

देर रात गर्लफ्रैंड की बाहों में बांहे डाले दिखें अर्जुन रामपाल,तस्वीरों में दिखा रोमांटिक अंदाज

बॉलीवुड गलियारों में रिश्ते जितनी जल्दी बनते हैं उतनी ही ही जल्दी बिखर जाते हैं, जिसकी वजह से यहां आए दिन एक नई जोड़ी देखने को मिलती है। इसी कड़ी में हम बात अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैबिएला की कर रहे हैं। जी हां, दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे है, जिसकी वजह से उन्हें एक-दूसरे के साथ अक्सर देखा जाता है। ऐसे में एक बार फिर से अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैबिएला के साथ देर रात डिनर पर दिखाई दिए, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई।

अर्जुन रामपाल अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर पॉजिटिव ही दिखाई देते हैं। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते को कभी भी नहीं छुपाते हैं, बल्कि अक्सर अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। बता दें कि अर्जुन रामपाल का उनकी पत्नी के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे, जिसकी वजह से दोनों ने लंबे समय के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया और फिर 21 साल की शादी झट से टूट गई। ऐसे में, अब अर्जुन रामपाल की लाइफ में अफ्रीकन मॉडल की एंट्री हुई है, जिसके साथ वे जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और अपने प्यार को बरसाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

देर रात डिनर पर गए दोनों

अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैबिएला के साथ देर रात डिनर पर गए, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईम इन तस्वीरों में दोनों के बीच रोमांटिक अंदाज भी दिखा। दोनों ने एक दूसरे के साथ जमकर पोज दिया। अगर बात उनकी गर्लफ्रेंड के लुक की करें तो उनकी गर्लफ्रेंड ने पर्पल कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वे किसी परी से कम नहीं लग रही थी। मतलब साफ है कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड खुद को मेंटेन रखने के लिए खूब पसीना बहाती है, जिसकी वजह से अर्जुन रामपाल उन पर फिदा हो गए और अब एक दूसरे के साथ उन्होंने लाइफ स्पेंड करने का फैसला कर लिया है।

एक दूसरे को गले लगाते दिखें

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुए बीच सड़क पर ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को गले से लगाया और फिर उन्होंने जमकर मस्ती की। इसके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि दोनों इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रहे हैं। याद दिला दें कि अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर कभी झूठ नहीं बोलते हैं और उनके साथ अपने रिश्ते को अक्सर कबूलते हुए नजर आते हैं। दोनों को एक दूसरे के साथ पार्टी वगैरह में भी देखा जाता है, जिसकी वजह से अब दोनों का रिश्ता बहुत ही स्ट्रांग माना जाता है।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ली मेहर से शादी की थी शादी के बाद दोनों की लाइफ अच्छी खासी चल रही थी, लेकिन फिर अचानक से दोनों की लाइफ में प्रॉब्लम होनी शुरू हो गई, जिसके बाद दोनों ने इसे सुलझाने की भी लाख कोशिश की। ऐसे में, जब मामला नहीं सुलझा तो दोनों ने कानूनी रूप से अलग होने का फैसला किया और वे दोनों एक दूसरे से जुदा हो गए । बता दें कि अर्जुन रामपाल और मेहर की दो बेटियां हैं, जो बेहद, जो बेहद खूबसूरत है। ऐसे में, अर्जुन रामपाल और मेहर अपने बच्चों के लिए एक दूसरे से मिलते हुए नजर से मिलते जुलते हुए नजर आते हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच भी थोड़ी बातचीत हो जाती है। हालांकि मेहर को उनकी गर्लफ्रेंड से कोई प्रॉब्लम नहीं है , क्योंकि वह उनके बारे में जानती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close