दिलचस्प

जैकलिन की कमर पर दिखा CM कमलनाथ का हाथ, लोगों ने कहा बुढ़ापे में जवानी चढ़ी है

इन दिनों सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस की एक तस्वीर बड़ी वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में कमलनाथ फोटो खिचवाते समय अभिनेत्री जैकलीन की कमर पर हाथ रखे हुए हैं. बस इसी चीज को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें भयंकर ट्रोल किया जा रहा हैं. दरअसल सलमान खान और जैकलिन भोपाल में आईफा (IIFA) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए हुए थे. इस दौरान सलमान जब कमलनाथ से मिले तो उन्हें अपना छोटा भाई कहकर संबोधित किया. सलमान ने ये भी बताया कि मध्यप्रदेश आते ही उनकी पुरानी यादें ताजा हो गई.

गौरतलब हैं कि सलमान खान का जन्म मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुआ था. ऐसे में भाईजान बोले कि मध्यप्रदेश आकर एसा लग रहा है मानो अपने घर के मैदान में बैठा हूँ. मैं बचपन में पापा के साथ जिप में बैठ मुंबई से इंदौर आया करता था. हम यहाँ कुछ महीने रहते थे और फिर लौट जाते थे. इंदौर में हमारी पैतृक संपत्ति भी हैं. सलमान आगे बताते हैं कि मैं और मेरे भाई इंदौर में ही पैदा हुए थे. यहाँ हमारी गर्मी और ठण्ड की छुट्टियाँ भी बिता करती थी.


उधर मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले कि जब मैंने सलमान और आयोजकों को भोपाल में आईफा इवेंट के लिए आमंत्रित किया तो पहले उन्हें ये बात मजाक लग रही थी, लेकिन फिर मैंने उन्हें बताया कि मध्यप्रदेश में अनेकता में एकता है. यहाँ बर्फ या समंदर भले ना हो लेकिन जंगल और अन्य धरोहरें हैं. यहाँ जैसा भाईचारा और एकता हैं वैसा किसी प्रदेश में नहीं देखने को मिलता हैं. कमलनाथ ने आगे बताया कि कुछ महीनो पहले हमने इंदौर में इंडियन टेलीविजन अकादमी अवॉर्ड्स रखा था. ऐसे में किसी ने मुझसे कहा कि आप आइफा भी क्यों नहीं करवाते. मैं चाहता हूँ कि इंदौर की तुलना देश के नहीं बल्कि विदेशों के बड़े बड़े शहरों से हो.


सलमान खान के साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस से भी भोपाल आकर बहुत एन्जॉय किया. इस दौरान जब सलमान, जैकलिन और कमलनाथ ने साथ में एक फोटो खिचवाई तो कमलनाथजी का बायाँ हाथ जैकलिन की कमर पर था. ऐसे में लोगो ने उन्हें ट्रोल करते हुए पूछा कि ‘कमलनाथ अंकल आपका हाथ किधर हैं?’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता हैं ‘ वाह क्या पकड़ है, पहली बार अपने CM को इतना खुश देखा है.’


इसके अलावा एक और फोटो हैं जिसमे कमलनाथजी जैकलिन को देख रहे हैं. इस तस्वीर को देख ऐसा प्रतीत होता हैं कि कमलनाथ जैकलिन की सुंदरता निहार रहे हैं. ऐसे में इस बात को पकड़ एक ने मजाक में कहा ‘कमल अंकल बस करो और कितना जैकलिन को देखोगे?’ वहीं एक दुसरे यूजर ने लिखा ‘किसानों की कर्जमाफी के बारे में सोचते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ.
आपकी नज़रें कहा है कमलू अंकल ??’


उधर कांग्रेस नेता इन तस्वीरों को शेयर कर गर्व महसूस कर रहे हैं लेकिन उन्हें अंदाजा नहीं हैं कि लोग कमलनाथ की इन्ही तस्वीरों को ट्रोल कर रहे हैं.

Back to top button