बॉलीवुड

अपनी ही ऑनस्क्रीन बहनों को दिल दे बैठे टीवी के ये पांच मशहूर सितारे, डेटिंग के बाद रचाई शादी

एक एक्टर को अपनी जिंदगी में कई तरह के किरदार निभाने पड़ते हैं. एक एक्टर को वर्सटाइल होना जरूरी है. क्योंकि इन्हें कभी भी भाई-बहन, पति-पत्नी, मां-बाप का रोल निभाना पड़ सकता है. कलाकार खुद को किसी सीमा में बांधकर नहीं रख सकता. टीवी इंडस्ट्री में कुछ कलाकार ऐसे हैं जो आपस में रिश्तेदार हैं और कभी-कभी इन्हें एक साथ काम करना पड़ता है. कभी-कभी रियल लाइफ में भाई बहन रील लाइफ में प्रेमी का किरदार निभाते हैं, तो कभी रियल लाइफ पति-पत्नी ऑनस्क्रीन भाई-बहन बन जाते हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकार से मिलवाएंगे, जिन्हें भाई-बहन का किरदार निभाते-निभाते आपस में प्यार हो गया और वह एक दूसरे को डेट करने लगे.

चारु असोपा और नीरज मालवीय

‘मेरे आंगन में’ काम करने के दौरान चारु असोपा और नीरज मालवीय को प्यार हो गया था. दोनों सीरियल में भाई-बहन का रोल निभाते थे. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और चारु ने हाल ही में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी कर ली. आये दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी ने स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘एक वीर की अरदास: वीरा’ में भाई-बहन का किरदार निभाया था. भाई-बहन का रोल निभाते हुए धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे और उन्हें प्यार हो गया. हालांकि, कुछ दिनों बाद इनका भी ब्रेकअप हो गया. बता दें, दिगंगना बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं और साथ ही बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

मयंक अरोड़ा और रिया शर्मा

मयंक और रिया ने टीवी सीरियल ‘तू सूरज में सांझ पियाजी’ में भाई-बहन का रोल निभाया था. भाई-बहन का किरदार निभाते-निभाते दोनों कब एक दूसरे को दिल दे बैठे, पता ही नहीं चला. सीरियल के दौरान कई बार दोनों के अफेयर की खबरें सामने आ चुकी हैं. मिली जानकारी के अनुसार दोनों आज भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द शादी कर सकते हैं.

रोहन मेहरा और कांची सिंह

दोनों का रिश्ता तब लाइमलाइट में आया था, जब रोहन मेहरा बिग बॉस के शो में बतौर कंटेस्टेंट आये थे. रोहन और कांची एक साथ सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम कर चुके हैं. ऑनस्क्रीन तो दोनों भाई-बहन बने थे, लेकिन ऑफस्क्रीन ये मामला डेटिंग तक पहुंच गया. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश नहीं की. आज भी दोनों रिलेशनशिप में हैं.

अमन वर्मा और वंदना लालवानी

अमन वर्मा टीवी के जाने-माने एक्टर हैं. अमन ने वंदना लालवानी से शादी की है. सीरियल ‘शपथ’ में काम करने के दौरान अमन और वंदना को प्यार हो गया था. दोनों ने कुछ टाइम तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया. बता दें, साल 2016 में अमन और वंदना ने शादी की थी और आज दोनों एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

पढ़े मां की गोद में सोती दिखी नन्ही परी, बेटी की याद को संजोए रखने के लिए कपिल ने किया ये खास काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>