बॉलीवुड

मां की नई कार में सवार होकर घूमने निकले कार्तिक, कैमरा देखकर बोले- मम्मी ने देखा तो पड़ेगी डांट

लव आज कल कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन लगातार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए भी देखे जा रहे हैं। कार्तिक आर्यन की यह फिल्म वर्ष 2009 में आई सैफ अली खान की फिल्म लव आज कल का ही सीक्वल है। बीते दिनों कार्तिक आर्यन ने अपनी मां का जन्मदिन मनाया है। उन्होंने मां को बर्थडे गिफ्ट के तौर पर एक लाजवाब कार भेंट की थी। इसी कार में हाल ही में कार्तिक आर्यन को घूमते हुए देखा गया। इसी दौरान वे फोटोग्राफर्स से घिर गए।

इस दौरान कार्तिक आर्यन फोटोग्राफर्स से बातचीत करते हुए भी नजर आए। यही नहीं, उन्होंने अपनी जेब में एक चॉकलेट रखी थी। उन्होंने वह चॉकलेट निकाली और खुद तो खाई ही, मगर साथ में सभी फोटोग्राफर्स को भी खिलाई। साथ ही यहां फोटोग्राफर्स के साथ कार्तिक आर्यन ने जमकर मस्ती भी की। फोटोग्राफर्स को कार्तिक का यह अंदाज बहुत पसंद आया।

 

View this post on Instagram

 

Conversations over chocolate ?? and cars #kartikaaryan post his shoot today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने कार्तिक आर्यन को उनकी आने वाली फिल्म लव आज कल के लिए शुभकामनाएं भी दीं, जिसे उन्होंने विनम्रता से स्वीकार किया। इसके बाद एक फोटोग्राफर ने कार्तिक आर्यन से पोज देने का अनुरोध किया, लेकिन कार्तिक आर्यन ने इसे यह कहते हुए मना कर दिया कि मम्मी बहुत डांटेंगी। उन्हें बहुत गुस्सा आएगा। इस कार से तो वे मुझे कहीं जाने ही नहीं देती हैं। मम्मी को अगर पता चल गया तो मुझे बड़ी डांट पड़ेगी। इतना कहकर कार्तिक आर्यन वहां से रवाना हो गए। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही कार्तिक आर्यन की मां का बर्थ डे था। इस दौरान अपनी मां को उन्होंने हरे रंग की एक बड़ी ही शानदार कार गिफ्ट में दी थी। कार्तिक आर्यन अपनी मां के बर्थ डे के दिन उनके साथ मंदिर भी गए थे।

जहां तक कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात है तो उनकी अगली फिल्म लव आज कल बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म वेलेंटाइंस डे के अवसर पर 14 फरवरी को रिलीज हो रही है और इसमें वे सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। वर्ष 2009 में इम्तियाज अली ने लव आज कल का निर्देशन किया था, जिसमें सैफ अली खान दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए थे। तब सैफ अली खान और दीपिका की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था। लव आज कल की शूटिंग जब चल रही थी तो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच डेटिंग की भी खबरें खूब वायरल हुईं थीं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रोमांस भी देखने को मिला था। हालांकि इन दोनों की ओर से कभी इसकी पुष्टि नहीं की गई।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लीड रोल में लव आज कल में नजर तो आएंगे ही, मगर साथ में इनके रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने ही किया है। फिल्म का म्यूजिक आउट हो चुका है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अरिजीत सिंह द्वारा गाया हुआ गाना ‘शायद’ और ‘हां मैं गलत’ लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। फिल्म का म्यूजिक लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वह कह रहे हैं केवल गानों के लिए वह फिल्म देखने जाएंगे। प्रशंसकों को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें कार्तिक ने बताया शादी का प्लान तो हैरान हुईं सारा, सबके सामने पूछा- रिलेशनशिप के लिए तैयार…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें। 

Back to top button