बॉलीवुड

कार्तिक ने बताया शादी का प्लान तो हैरान हुईं सारा, सबके सामने पूछा- रिलेशनशिप के लिए तैयार…

हाल ही में सारा और कार्तिक की अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर लांच हुआ है. ट्रेलर को दर्शकों से मिला जुला रिस्पांस मिला है. जहां कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया है वहीं कुछ इसे बोरिंग बता रहे हैं. हालांकि, फिल्म का म्यूजिक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. खैर, अब तो फिल्म रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा कि ये दर्शकों की उम्मीदों पर खितनी खरी उतरती है. बता दें, इम्तियाज अली की निर्देशन में बनी ये फिल्म 14 फ़रवरी को रिलीज़ हो रही है. ये फिल्म साल 2009 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल है, जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आये थे.

इस फिल्म को लेकर अभी से ही चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है. शायद इसलिए क्योंकि फिल्म में पहली बार सारा और कार्तिक साथ नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के रोमांस की खूब खबरें सामने आई थीं. हालांकि, बाद में खबरें आयीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी डेटिंग या ब्रेकअप की खबर की पुष्टि नहीं की.

शादी को लेकर क्या है कार्तिक का प्लान?

इन दिनों सारा-कार्तिक जमकर अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसे लेकर हाल ही में दोनों सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ के मंच पर भी पहुंचे थे. इंडियन आइडल शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं, ऐसे में आदित्य ने इनके साथ एक मजेदार गेम खेला. मुंबई मिरर के मुताबिक, आदित्य ने सारा-कार्तिक के साथ एक गेम खेला, जिसे नाम दिया गया Game of Truths.

इस गेम के दौरान सारा और कार्तिक ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये. कार्तिक ने तो अपनी शादी को लेकर प्लान्स भी बताये. कार्तिक ने कहा कि फिलहाल वह शादी के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि उनका फोकस पूरी तरह से काम पर है. इस पर सारा ने दमदार रिएक्शन देते हुए कहा, “तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो लेकिन शादी के लिए नहीं?”.

एक्स से दोस्ती

कार्तिक ने यह भी बताया कि यदि उनकी प्रेमिका से उनका ब्रेकअप हो जाता है तो वह उसके साथ दोस्त बनकर नहीं रह सकते. वहीं, सारा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद एक्स से दोस्ती करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. इंडियन आइडल के मंच पर कंटेस्टेंट रोहित ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ का गाना ‘बेखयाली’ गाया, जिसे सुनकर सारा और कार्तिक काफी इम्प्रेस हुए. कुल मिलाकर इंडियन आइडल का यह एपिसोड काफी मस्ती भरा रहा.

बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में कार्तिक, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई दिए हैं. फिल्म को लोगों ने खासा पसंद किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इसके अलावा कार्तिक भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस साल कार्तिक के हाथ जबरदस्त फिल्मों का सिक्वेंस लगा है और 2020 काफी बिजी जाने वाला है. वहीं, सारा अली खान वरुण के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देंगी.

पढ़ें- सारा अली खान ने शेयर किया फ्लाइट का पुराना वीडियो, मस्ती कर रहीं सारा को पहचानना है मुश्किल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>