बॉलीवुड

इंडियन आर्मी की ड्रेस में बेहतरीन लगते हैं ये 10 बॉलीवुड अभिनेता, नंबर 4 तो हैं सबका फेवरेट

इंडियन आर्मी यानी कि भारतीय सेना देश की सबसे इज्जदार जॉब होती हैं. इसमें काम करना किसी के लिए भी गर्व की बात हैं. किसी भी भारतीय सैनिक को पहचानने में इंडियन आर्मी की ड्रेस एक महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं. इसे देखते ही हमारे मन में गर्व और सम्मान की अनुभूति होने लगती हैं. फिल्मों में भी जब कोई आर्मी से संबंधित रोल प्ले करता हैं तो इसी ड्रेस को पहनता हैं. ऐसे में आज हम आपको 10 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो आर्मी की ड्रेस में बहुत अच्छे लगते हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgan)

बॉलीवुड के असली सिंघम अजय देवगन फैंस के बीच बहुत पसंद किये जाते हैं. अजय ने कई फिल्मों में इंडियन आर्मी की ड्रेस पहनी हैं. इसके साथ ही वे पुलिस वाले भी बने हैं. अजय के ऊपर आर्मी की वर्दी बहुत जचती हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

अमिताभ ने भी गिनी चुनी फिल्मों में भारतीय सेना की ड्रेस पहनी हैं. एक फिल्म में वे मेजर भी बने थे. बिग बी के ऊपर आर्मी की ड्रेस बेहतरीन लगती हैं. वे इसमें इंडियन आर्मी के कोई सीनियर अफसर लगते हैं.

सनी देओल (Sunny Deol)

ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल आर्मी या पुलिस की ड्रेस में एक नंबर लगते हैं. उनकी बॉडी और पर्सनालिटी को ये ड्रेस बहुत सूट करती हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी इन दिनों देशभक्ति वाली फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. अक्षय ने भी बहुत सी फिल्मों में भारतीय आर्मी की ड्रेस पहनी हैं. अक्षय के फिट शरीर पर आर्मी की ड्रेस बहुत ज्यादा बढ़िया लगती हैं. वे एक असली आर्मी मैन दीखते हैं.

जॉन अब्राहम (John Abraham)

बॉलीवुड के हैंडसम हांक जॉन अब्राहम ने तो कई फिल्मों में आर्मी वाले का रोल प्ले किया हैं. जॉन की सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी पर आर्मी के कपड़े उभर कर सामने आते हैं. वे इसमें बहुत आकर्षक दिखाई देते हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

बॉलीवुड के नंबर 1 एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ के ऊपर भी आर्मी के कपड़े बहुत अच्छे लगते हैं. ‘वार’ फिल्म में टाइगर ने स्पेशल आर्मी जवान का रोल निभाया था.

शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan)

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान का ओहदा और पर्सनालिटी ऐसी हैं कि वो हर तरह के लुक में जचते हैं. इंडियन आर्मी जवान के लुक की बात करे तो वे इसमें भी अच्छे ही लगते हैं.

अजित कुमार (Ajit Kumar)

अजित कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं. आर्मी की ड्रेस पहन वे भी दमदार जवान लगते हैं.

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

अल्लू अर्जुन भी साउथ फिल्मों के अभिनेता हैं. लोग इनके लुक और अभिनय के दीवाने हैं. ये भी आर्मी की ड्रेस में बहुत सही लगते हैं.

सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पुलिस और आर्मी दोनों ही कपड़ों में बेहतरीन लगते हैं. उनका फिट शरीर इस आर्मी की ड्रेस में उभर के सामने आता हैं. वे कई फिल्मों में स्पेशल एजेंट, जवान या पुलिस का रोल कर चुके हैं.

वैसे इन सभी अभिनेताओं में आपको कौन आर्मी की ड्रेस में सबसे बेस्ट लगता हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button