बॉलीवुड

गुलाब के फूल की तरह सुंदर हैं फ़िल्मी सितारों की ये 5 बेटियाँ, देखते ही प्यार कर बैठते हैं लोग

बॉलीवुड हमेशा से ही सुंदर और खुबसुरत लड़कियों के लिए जाना गया हैं. यहाँ की ग्लेमर और चमक धमक सभी को आकर्षित करती हैं. बॉलीवुड में भी कई खुबसुरत लड़कियां हैं. इनमें से कई एक जमाने में फेमस रह चूका एक्टर्स की बेटियाँ भी हैं. सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स को तो आपस भी अच्छे से जानते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों की खुबसुरत बेटियों से मिलाने जा रहे हैं जिनके बारे में बहुत कम लोगो को पता हैं. फ़िल्मी सितारों की ये बेटियां दिखने में इतनी सुंदर हैं कि आपका दिल भी इन्हें देख धक धक करने लगेगा. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इनके बारे में जान लेते हैं. हो सकता हैं कल को इनमे से कोई बॉलीवुड में डेब्यू कर दे और बाद में बहुत बड़ी स्टार बन जाए.

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)

शनाया बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं. अनिल कपूर शनाया के चाचा हैं. शनाया ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हैं. हालाँकि वे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. शनाया की खूबसूरती की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. आने वाले समय में शनाया बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर सकती हैं. कम से कम खूबसूरती के मामले में तो वो सबसे आगे जरूर रहेगी.

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty)

दिशानी बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती की बेटी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये मिथुन की सगी बेटी नहीं हैं, बल्कि मिथुन ने दिशानी को गोद लिया था. दिशानी भी दिखने में बेहद सुंदर हैं. हालाँकि अभी ये स्पष्ट नहीं हैं कि वे भविष्य में बॉलीवुड में अपना डेब्यू करती हैं या नहीं. वैसे दिशानी मीडिया की लाइम लाइट से भी दूर ही रहती हैं. यही वजह हैं कि बहुत कम लोग इन्हें जानते हैं.

सना पंचोली (Sana Pancholi)

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. सना उन्ही की प्यारी बेटी हैं. लुक के मामले में सना अपने पापा आदित्य पर गई हैं. पिता की तरह ही वे भी बहुत सुंदर हैं. सना अभी तक बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा नहीं बनी हैं. हालाँकि भविष्य में वे फिल्म लाइन में आती भी हैं या नहीं इसका जवाब जानने के लिए हमें इंतज़ार करना होगा.

टीना आहूजा (Tina Ahuja)

टीना बॉलीवुड के फेमस और पसंदीदा एक्टर गोविंदा की बेटी हैं. गोविंदा ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं. वे इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम हैं. उनकी बेटी टीना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम सुंदर नहीं लगती हैं. हालाँकि टीना मीडिया की लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. वैसे कभी कभी वे बॉलीवुड के लोगो की पार्टियों में जरूर नजर आ जाती हैं. टीना भी जल्द बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं.

न्यासा देवगन (Nysa Devgan)

न्यासा बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन की बेटी हैं. पिछले कुछ माह से न्यासा सोशल मीडिया पर बड़ी छाई हुई हैं. उम्मीद हैं कि वे भी अपने माता पिता की तरह फ्यूचर में बॉलीवुड का हिस्सा बन जाएगी.

वैसे इन चारों लड़कियों में से आपको कौन सबसे ज्यादा पसंद आई हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही जानकारी पसंद आई हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर भी करे.

Back to top button