बॉलीवुड

फ्यूचर सासू मां के साथ कार्तिक ने किया रैंप वॉक, वाइट एंड सिल्वर लहंगे में स्टनिंग दिखीं करीना

हाल ही में करीना कपूर और कार्तिक आर्यन ने स्टेज पर रैंप वॉक किया. जैसे ही करीना स्टेज पर आयीं, लोगों की निगाहें उन पर टिक गयीं. इस दौरान करीना बेहद खूबसूरत दिखीं. वहीं, कार्तिक ने भी अपने चार्म से फैशन शो में चार चांद लगा दिए. बता दें, दोनों ने बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था. दोनों वाइट एंड सिल्वर कलर के रॉयल ऑउटफिट में नजर आएं. जहां करीना अपने लहंगे में बहुत खूबसूरत दिखीं वहीं कार्तिक शेरवानी में काफी हैंडसम दिखे. दोनों का ये ट्रेडिशन ऑउटफिट लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

करीना और कार्तिक मनीष मल्होत्रा के समर वेडिंग कलेक्शन 2020 को प्रेजेंट कर रहे थे. हैदराबाद में इस फैशन शो का आयोजन किया गया था. शिमरी ट्रेडिशनल ड्रेस में दोनों देखते ही बन रहे थे. शो में करीना कपूर मनीष मल्होत्रा की शो स्टॉपर रहीं. करीना के लहंगे के साथ-साथ उनके हेयरस्टाइल ने भी सुर्खियां बटोरी. करीना के बालों को एक अलग अंदाज में ही स्टाइल किया गया था. यह हेयरस्टाइल उन पर काफी जंच रहा था. इस ऑउटफिट में करीना किसी डॉल की तरह दिख रही थीं.

इस फैशन शो की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अलग-अलग पोज में दोनों की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने एक साथ किसी शो में रैंप वॉक किया है. इससे पहले भी दोनों मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक कर चुके हैं. साल 2018 में दोनों ने सिंगापुर में मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइंस को प्रेजेंट किया था. बता दें, कुछ लोग तो कार्तिक को यह कहकर भी ट्रोल कर रहे हैं कि वह अपनी फ्यूचर सास के साथ रैंप वॉक कर रहे हैं. गौरतलब है कि कार्तिक और सारा के अफेयर के चर्चे इन दिनों जोरों-शोरों पर हैं.

 

View this post on Instagram

 

#kareenakapoorkhan for @manishmalhotra05 #bpft #blenderspridefashiontour2020

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही करीना आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी. आमिर की ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज़ हो रही है. वहीं, कार्तिक आर्यन हाल ही में फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई दिए थे. आने वाले समय में वह सारा के साथ फिल्म ‘लव आज कल’ में दिखने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले लांच हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा कार्तिक ‘दोस्ताना 2’ में भी दिखाई देंगे. इसमें उनकी जोड़ी जान्हवी कपूर के साथ जमेगी. इतना ही नहीं, कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आने वाले हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस साल कार्तिक के हाथों जबरदस्त फिल्मों का सीक्वल लगा है.

पढ़ें- ‘कहों ना प्यार हैं’ में पहले करीना कपूर थी हिरोइन, राकेश रोशन ने इस बड़ी वजह से निकाला था

ये भी पढ़ें- Grammy Awards 2020: बोल्ड लुक के बावजूद ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, फैन्स ने कहा- पेट कम करो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button