बॉलीवुड

काजोल ने शेयर की फोटो तो मिनटों में आये 4 लाख लाइक्स, बेटी न्यासा की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों की बात की जाए तो उनमें काजोल का नाम जरूर आता है। अपनी चुलबुली अदा की वजह से काजोल हमेशा से प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय रही हैं और उनकी अदा को उनके प्रशंसक हमेशा सराहते रहे हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में भी काजोल बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता देखते ही बनती है। वे अक्सर अपनी फिल्म के प्रमोशन से जुड़ी तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं, साथ में अपने परिवार एवं दोस्तों के संग बिताए जाने वाले पलों को भी वे सोशल मीडिया में अपने फैन्स के साथ बांटना नहीं भूलती हैं। अपने लुक्स का भी प्रदर्शन सोशल मीडिया में करने से काजोल कभी भी पीछे नहीं हटती हैं। इंस्टाग्राम पर अक्सर उनके लुक्स को उन्हें शेयर करते हुए देखा जाता है। इस तरह से उनके फैंस को उनकी नई-नई झलक हमेशा देखने को मिलती रहती है।

सोशल मीडिया में काजोल एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी न्यासा के साथ फोटोज अपलोड किए हैं। उन्होंने बेटी न्यासा के दो फोटोज यहां पोस्ट किए हैं, जिन्हें बहुत ही पसंद किया जा रहा है। काजोल की बेटी न्यासा के फोटोज को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वे पूरी तरह से काजोल के पुराने दिनों के लुक को प्रदर्शित कर रही हैं। जी हां, न्यासा को देखकर यंग काजोल की उनके प्रशंसकों को याद आ रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा है कि बहुत दिनों के बाद मुंबई की सड़कों पर अपनी बेटी के साथ निकली हूं।

 

View this post on Instagram

 

On the Mumbai roads after so long with my baby …. #sunshinyday #daughterlove

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इंस्टाग्राम पर इन दोनों फोटोज को पोस्ट करने के साथ ही प्रशंसकों के बीच मां-बेटी के ये फोटोज बहुत फेमस हो गए हैं। अब तक फोटोज को 4 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। यही नहीं, प्रशंसकों की ओर से इन फोटोज पर बड़ी संख्या में कमेंट्स भी पोस्ट किए जा रहे हैं। मां-बेटी के इन फोटोज पर प्रशंसक फिदा हुए जा रहे हैं। वे इन फोटोज को जमकर शेयर भी कर रहे हैं और इन पर तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रशंसक इन फोटोज पर प्यार और तारीफों की बरसात करते हुए देखे जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Gimme a high five it’s Tuesday …. or maybe it’s a low five ! Either ways it’s looking good ? #delhi #yesterday

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


काजोल का ब्याह 24 फरवरी, 1999 को बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन से हुआ था। इन दोनों का यह प्रेम विवाह था, जो कि दोनों परिवारों की रजामंदी से हुआ था। मीडिया को दोनों ने अपनी शादी से दूर ही रखा था और इसका खुलासा उनकी शादी के बाद ही हो पाया था। वर्ष 2006 के अप्रैल में काजोल ने बेटी न्यासा को जन्म दिया था, जबकि बेटे युग का जन्म 2010 के सितंबर में हुआ था। बॉलीवुड में जितने भी स्टार किड्स हैं, उनमें प्रशंसकों के सबसे फेवरेट स्टार किड्स में काजोल के बच्चे न्यासा और युग भी हैं, लेकिन लाइमलाइट से इन दोनों को अक्सर दूर ही देखा जाता है।

काजोल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे हाल ही में फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके पति अजय देवगन ने छत्रपति शिवाजी महाराज के बहादुर सेनापति तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाई है। फिल्म में काजोल तानाजी मालुसरे की पत्नी सावित्री देवी मालुसरे के किरदार में नजर आई हैं। साथ में इस फिल्म में सैफ अली खान भी विलेन की भूमिका में दिखे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है और अब तक यह 200 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई कर चुकी है।

पढ़ें- सारा का कार्तिक को खुला चैलेंज ‘मुझे गोद में नहीं उठा पाएगा’ फिर जो हुआ वो Video में देखे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें। 

Back to top button