बॉलीवुड

Grammy Awards 2020: बोल्ड लुक के बावजूद ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, फैन्स ने कहा- पेट कम करो

हाल ही में फिल्म स्काई इस पिक में नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार ग्रैमी अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने के कारण प्रियंका चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल 62वें ग्रैमी अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ पहुंची हुई थीं। यहां फोटो सेशन के दौरान प्रियंका की बहुत सारी तस्वीरें ले गयीं, जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो गई। इस बार प्रियंका चोपड़ा का लुक बहुत ही बोल्ड नजर आया। उनकी इस झलक के उनके फैंस दीवाने हो गए। तारीफों की बौछार होने लगी, लेकिन प्रियंका ने यह अंदाजा नहीं लगाया था कि इस बार तारीफों के साथ उन्हें ट्रोल भी होना पड़ेगा। अपनी ड्रेस को लेकर प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं।

इस आउटफिट में दिखीं प्रियंका

दुनिया के सबसे बड़े संगीत अवार्ड समारोह में प्रियंका चोपड़ा डीप व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची हुई थीं। साथ ही उन्होंने डायमंड ईयर रिंग भी पहना हुआ था। प्रियंका चोपड़ा का यह आउटफिट सोशल मीडिया पर तब चर्चा का विषय बन गया, जब इनकी तस्वीरें यहां देखते-ही-देखते वायरल हो गईं। प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर चारों ओर छा गईं। इन तस्वीरों पर कमेंट्स की बारिश होने लगी। तारीफों के साथ प्रियंका चोपड़ा को उनके प्रशंसक ट्रोल भी करने लगे। एक प्रशंसक ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि प्रियंका इस ड्रेस में वाकई तुम बहुत ही खूबसूरत लग रही हो, लेकिन इस ड्रेस के साथ मैच करने के लिए तुम्हें अपने वजन को थोड़ा कम करना पड़ेगा। वहीं, एक और फैन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि प्रियंका आखिर तुम इस तरह की ड्रेस पहन कैसे सकती हो? माना कि काम अपनी जगह है, लेकिन ऐसी ड्रेस पहनते हुए तुम्हें शर्म आनी चाहिए।

वजन कम करने की सलाह

प्रियंका की इस तस्वीर पर एक फैन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिख दिया कि उन्हें अपने बॉडी टाइप के बारे में पता ही नहीं है। बिना बॉडी टाइप का पता हुए ड्रेस पहनने से यही होता है। एक और फैन ने तो प्रियंका चोपड़ा को वजन कम करने तक की सलाह दे डाली। उन्होंने कहा कि प्रियंका तुम्हारा पेट बहुत निकल गया है। तुम्हें अपने पेट को कम करने और अपने वजन को कम करने की जरूरत है। तभी इस तरह की ड्रेस तुम पर शोभा देगी। तब तक वही ड्रेस पहनो, जो तुम्हारे बॉडी पर फिट होती हो।

ये हो गए लट्टू

 

View this post on Instagram

 

Priyanka and Nick in the red carpet #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on Jan 26, 2020 at 4:17pm PST

लॉस एंजिल्स में आयोजित हुए ग्रैमी अवार्ड समारोह में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें को तारीफें भी मिली हैं। बहुत से प्रशंसकों ने उनके ड्रेसिंग सेंस की जमकर तारीफ की है। उन्हें देखकर ऐसा प्रतीत होता है जैसे प्रियंका की बोल्डनेस पर वे लट्टू हो गए हैं। इससे पहले भी रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को कई बार साथ में देखा जा चुका है और इन्हें काफी सराहना भी मिली है।

प्रियंका चोपड़ा की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में आई उनकी फिल्म स्काई इस पिंक बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में वे अभिनेता फरहान अख्तर के साथ नजर आयी थीं। प्रियंका द व्हाइट टाइगर की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें वायरल हुई प्रियंका-निक की रोमांटिक तस्वीरें, फोटो देख फैंस बोलें- वाह क्या बात है…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button