बॉलीवुड

जब 20 साल छोटी इस एक्ट्रेस के साथ राजेश खन्ना ने दिया था ऐसा रोमांटिक सीन, जिसपर हुआ जमकर बवाल

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर राजेश खन्ना के बारे में बहुत सी बातें हैं जो लोगों को पता नहीं है। इनके बारे में बहुत से किस्से इंडस्ट्री में मशहूर हैं लेकिन आज भी इनसे जुड़ी कुछ बातें ऐसी भी हैं जिनके बारे में कम लोग ही जानते हैं। आपको शायद मालूम न हो की राजेश खन्ना अपने वक्त के बहुत ज्यादा एरोगेंट एक्टर रहे हैं और इस बात का खुलासा कई अभिनेताओं ने किया है। आज हम राजेश खन्ना के बारे में आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपने कभी सुना हो। दरअसल, यह वो किस्सा है जिसमें खुद से  20 साल छोटी इस एक्ट्रेस के साथ राजेश खन्ना ने इंटिमेट सीन दिया था और इस सीन को लेकर उस वक्त काफी बवाल भी मचा था।

 20 साल छोटी एक्ट्रेस जया प्रदा के साथ राजेश खन्ना ने दिया ऐसा सीन

70 के दशक में कई मशहूर हीरोइनें रही हैं और उनमें से जया प्रदा भी एक हैं। महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी से जय प्रदा ने अपना नाम कमाया। वे एक बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं और इन्होंने कई सारी सफल फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस के अलावा जया प्रदा एक बेहतरीन डांसर भी रही हैं। साल 1976 में फिल्म सरगम से जया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके बाद इन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया।

इन्होंने उस दौर के मशहूर एक्टर राजेश खन्ना के साथ भी काम किया। आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म ऐसी भी है जिसमें राजेश के साथ जया प्रदा का इंटीमेट सीन था। इस सीन के उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल, साल 1984 में आई फिल्म आवाज में उस वक्त के सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ जया प्रदा का ये इंटीमेट सीन काफी बवाल करा चुका है। इन सीन को लेकर बॉलीवुड में काफी चर्चा हुई। इस सीन को लेकर हुए बवाल की एक वजह उस समय जया प्रदा की उम्र 22 साल का होना और अपनी उम्र से 20 साल बड़े एक्टर राजेश खन्ना के साथ इंटीमेट सीन देना था।

20 साल बड़े राजेश खन्ना के साथ इस सीन के कारण जया को आलोचना का सामना करना पड़ा था। बता दें कि यह विवादित सीन इस फिल्म के एक गाने ‘आ जानेमन आज तुझे..’ में नजर आया था। फिर इसके बाद आलोचकों और दर्शकों ने इसकी खूब आलोचना की कि इस सीन को देखकर लोग भड़क गए। जया प्रदा ने ना केवल राजेश खन्ना के साथ ऐसे सीन दिए बल्कि अमिताभ बच्चन और जितेंद्र के साथ भी कई रोमांटिक सीन दिए हैं। जया प्रदा ने महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के साथ भी कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। राजेश खन्ना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी रियल लाइफ में कई अफेयर्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहे। हालांकि राजेश खन्ना ने अपनी उम्र से कई साल छोटी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ शादी करके घर बसा लिया था। ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना राजेश खन्ना की दो बेटियां हैं। लंबे समय तक रोमांस के बाद राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से शादी की थी।

Back to top button