बॉलीवुड

नेपोटिज्म पर आया सारा अली खान का बयान, कहा- मैंने थोड़े न चुना कि सैफ-अमृता की बेटी बनूं

नेपोटिज्म का मामला पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में काफी सुर्खियों में बना हुआ है। बार-बार इसके बारे में चर्चा हो रही है। स्टार किड्स इसे लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर सोशल मीडिया में बहुत आ रहे हैं। उन्हें सोशल मीडिया में यह कहते हुए ट्रोल किया जा रहा है कि वे बड़े सितारों के बच्चे हैं। उन्हें उनके जैसा ही परफॉर्म करना चाहिए। उनकी तुलना बार-बार उनके पैरेंट्स से की जा रही है। इस वजह से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कई सितारे हाल ही में ट्रोल भी हो चुके हैं। जहां कई स्टार किड्स आसानी से ट्रोल हो जा रहे हैं, वहीं इनमें से कई ऐसे भी हैं जो बहुत ही स्मार्ट तरीके से इसे हैंडल कर रहे हैं और ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने भी नेपोटिज्म को लेकर हाल ही में बात की है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इसे लेकर एक महत्वपूर्ण बात कही है। सारा अली खान ने कहा है कि यह एक फैक्ट है कि मैं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हूं। हालांकि इसे अपने ऊपर एक दबाव के तौर पर लेकर मैं नहीं चल सकती। यदि ऐसा हुआ तो मैं नेचुरल तरीके से परफॉर्म कर पाने की स्थिति में नहीं रहूंगी और मेरा प्रदर्शन खराब हो जाएगा। सारा अली खान ने कहा कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी होने पर मुझे गर्व जरूर है, लेकिन इसका दबाव लेकर परफॉर्म मैं नहीं कर सकती।

सारा अली खान ने यह भी कहा कि स्टार किड होने का फायदा तो आपको जरूर मिलता है, लेकिन इसका दबाव लेकर आप काम नहीं कर सकते। काम करते वक्त इस तरह के दबाव को पूरी तरह से दूर रखना जरूरी हो जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी बनना मैंने नहीं चुना है। फिर भी मुझे इनकी बेटी होने पर गर्व महसूस होता है।

सैफ और अमृता सिंह की बेटी ने कहा कि बॉलीवुड में जो चीज आपके पास होनी चाहिए, यदि वह आपके पास है तो आप जरूर कामयाब होंगे। सभी की जर्नी बॉलीवुड में अलग-अलग है। ऑडियंस भी बहुत ही समझदार हैं और हर चीज को अच्छी तरह से समझते हैं। अंत में आपका टैलेंट ही सब कुछ होता है। अगर आप में टैलेंट है तो आप इंडस्ट्री में जरूर टिके रहेंगे और नाम व शोहरत भी कमाएंगे, लेकिन अगर आपके पास टैलेंट नहीं है तो स्टार किड होना भी आपको बॉलीवुड में टिकने नहीं देगा। सारा ने कहा कि हर दिन नया होता है। इसकी शुरुआत आपको कैसे करनी है, यह पूरी तरीके से आप ही निर्धारित करते हैं।

गौरतलब है कि नेपोटिज्म पर बीते दिनों हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे बुरी तरह से ट्रोल हो गई थीं। उन्होंने नेपोटिज्म पर अपनी राय सोशल मीडिया में रखी थी, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। यही नहीं,  पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने भी नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी है। उन्होंने सैफ अली खान और तब्बू के साथ फ़िल्म जवानी जानेमन से बीते दिनों बॉलीवुड में कदम रखा है। वहीं, सारा अली खान की फिल्म लव आज कल रिलीज होने के कगार पर है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को प्रशंसकों ने खूब सराहा है।

पढ़ें कार्तिक ने बताया शादी का प्लान तो हैरान हुईं सारा, सबके सामने पूछा- रिलेशनशिप के लिए तैयार…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें। 

Back to top button