बॉलीवुड

मलाइका को छोड़ अर्जुन ने किया इस लड़की को डेट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डेटिंग विडियो

इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आये दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर छपती ही रहती है. अर्जुन कपूर कभी मलाइका के साथ वेकेशन मनाने पर सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके लाइमलाइट में आ जाते हैं. कुछ टाइम पहले खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर जल्द ही मलाइका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन दोनों ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया.

मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर फैन्स न जाने कब से कयास लगा रहे हैं, लेकिन लगता है अभी दोनों शादी करने के मूड में नहीं हैं. तभी तो जब भी दोनों से शादी के बारे में पूछा जाता है कोई न कोई बहाना करके टाल देते हैं. हालांकि, एक दूसरे की फोटो पर लाइक और कमेंट करके वह सरेआम अपने प्यार का डंका जरूर बजाते हैं.

लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आई है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. खबर है कि अर्जुन कपूर हाल ही में एक ब्लाइंड डेट पर गए थे और हैरान कर देने वाली बात है कि ये मलाइका अरोड़ा नहीं थीं, बल्कि कोई दूसरी लड़की थी. इससे पहले आप कुछ गलत सोचें तो आपको बता दें कि इस खबर में भी एक ट्विस्ट है.

किसके साथ ब्लाइंड डेट पर गए अर्जुन?

 

View this post on Instagram

 

This one was my first blind date, but it was a good one. What The Love! Now streaming on Netflix. #WhatTheLove @netflix_in

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on


दरअसल, करण जौहर नेटफ्लिक्स पर ‘What The Love’ नाम का एक शो लेकर आये हैं. इसी शो में अर्जुन कपूर कंटेस्टेंट आशी के साथ ब्लाइंड डेट पर गए. अर्जुन ने इसका एक विडियो अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. विडियो शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन दिया, “What The Love के बिहाइंड सीन. ये मेरी पहली ब्लाइंड डेट थी. ये बहुत शानदार थी”. बता दें, यह शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गया है.

विडियो में कंटेस्टेंट आशी अर्जुन कपूर के साथ काफी कम्फ़र्टेबल दिखीं. दोनों ने साथ में काफी मस्ती भी की. इस दौरान दोनों ने खूब बातचीत की. बता दें, फैंस इस विडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं.

शानदार है बॉन्डिंग

बात करें अर्जुन-मलाइका की तो अर्जुन मलाइका को लेकर काफी पजेसिव हैं. वह कई बार उन्हें भीड़ से प्रोटेक्ट करते हुए भी नजर आते हैं. यहां तक कि अर्जुन ने फोटोग्राफर्स से भी रिक्वेस्ट की थी कि वह मलाइका के घर के बाहर रात भर खड़े न रहें. दोनों आये दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग शानदार है. उन्हें लोगों की इस ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता.

बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में अर्जुन पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आये थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. आशुतोष गोवारकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था. फिल्म में संजय दत्त, कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा, जल्द ही अर्जुन ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी नजर आएंगे.

पढ़ें सौतेले भाई अर्जुन के साथ जान्हवी ने किया रैंप वॉक, भाई-बहन पर टिकी रही सबकी निगाहें- देखें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button