बॉलीवुड

सौतेले भाई अर्जुन के साथ जान्हवी ने किया रैंप वॉक, भाई-बहन पर टिकी रही सबकी निगाहें- देखें

कुछ ही दिनों में जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी ने कुछ टाइम पहले फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई वहीं कुछ लोगों ने उनके अभिनय प्रतिभा पर सवाल खड़े किये.

जब से जान्हवी फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं तब से वह किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपने फैशन सेन्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी फिटनेस को लेकर. कभी वह वोग ब्यूटी अवार्ड्स में अपने स्टनिंग लुक से सबको हैरान कर देती हैं तो कभी गरीबों की मदद करके सबका दिल जीत लेती हैं. ऐसे में एक बार फिर वह चर्चा में आ गयी हैं. लेकिन इस बार चर्चा में आने की वजह बेहद ख़ास है.

मिट गई दूरियां

मां श्रीदेवी की मौत के बाद जान्हवी और खुशी कपूर अपने सौतेले भाई-बहन अर्जुन और अंशुला के करीब आ गए. ये कहना गलत नहीं होगा कि श्रीदेवी के जाने के बाद ही इन सबके बीच दूरियां मिटी हैं. अब तो अंशुल और अर्जुन कपूर सरेआम अपनी बहनों को सपोर्ट करते हैं. इनके बीच का प्यार देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि एक समय में ये चारों एक-दूसरे से बात नहीं करते थे या एक-दूसरे को नापसंद थे. कई बार जब जान्हवी अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं तो उनके सपोर्ट में अर्जुन आये और उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.

अर्जुन-जान्हवी ने किया रैंप वॉक

अब आये दिन चारों भाई-बहन एक साथ मस्ती करते नजर आते हैं. ऐसे में हाल ही में अर्जुन और जान्हवी कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीरें फैशन टूर के दौरान की हैं, जहां पहली बार जान्हवी भाई अर्जुन के साथ फैशन रैंप पर जलवा बिखेरती नजर आईं. जब जान्हवी और अर्जुन की एंट्री हुई तो सबकी निगाहें उन पर जाकर टिक गईं. दोनों डिज़ाइनर अनामिका खन्ना के लिए वॉक कर रहे थे. एक तरफ जान्हवी जहां ब्लैक कलर के डीप नेक क्रॉप टॉप के साथ लहंगे और जैकेट में नजर आयीं वहीं अर्जुन प्लेन ब्लैक पैंट के साथ प्रिंटेड जैकेट में दिखे. दोनों भाई-बहन अपने-अपने ऑउटफिट में काफी जंच रहे थे.

अर्जुन-जान्हवी ने स्टाइलिश अंदाज में रैंप वॉक किया. दोनों की रैंप वॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं और फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं. जान्हवी ने पहली बार डिज़ाइनर अनामिका खन्ना के लिए रैंप वॉक किया है. इस फैशन शो का आयोजन कोलकाता में किया गया था. फैशन शो का थीम ‘ब्लेंडर प्राइड फैशन टूर- माई क्राफ्ट, माय प्राइड’ था.

2020 जाने वाला है बिजी

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही जान्हवी गुंजन शर्मा की बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स पर पहली जनवरी को रिलीज़ हुई फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में भी नजर आई हैं. इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन के साथ वह ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग में भी बिजी हैं. करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख़्त’ और ‘रूही आफ्जा’ में भी जान्हवी काम कर रही हैं. कुल मिलकर ये कहना गलत नहीं होगा कि यह साल जान्हवी के लिए बहुत बिजी जाने वाला है.

पढ़ें अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में बेटी सारा के साथ नहीं काम करना चाहते थे सैफ, बताई ये बड़ी वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button