बॉलीवुड

जिस सीरियल ने बनाया स्टार उसी को लेकर हिना खान ने कही ये बात, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहीं ट्रोल

बिग बॉस 11 की रनर अप रह चुकी हिना खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था, लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा.

हाल ही में हिना की फिल्म ‘हैक्ड’ का ट्रेलर लांच हुआ है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. हालांकि, इससे पहले वह ‘डैमेज्ड’ नाम की एक वेब सीरीज में दिखाई देंगी. यह कहना गलत नहीं होगा कि हिना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं, लेकिन जिस सीरियल से वह स्टार बनीं, उसी को लेकर उन्होंने कुछ ऐसी बातें कह दी हैं, जो लोगों को हजम नहीं हो रही.

दादी-नानी बन गई होती

हाल ही में हिना ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि, “मैं आगे बढ़ना चाहती थी. कुछ नया करने की कोशिश करना चाहती थी. अगर आज भी मैं वो शो कर रही होती, तो दादी या नानी कुछ तो बन गई होती. जब तक सीरियल में थी तब तक सेट और घर बस दो जगह को मैं जानती थी, लेकिन इसको छोड़ने के बाद मैंने ये जाना कि मैं और क्या-क्या कर सकती हूं”.

बिग बॉस ने दी पहचान

हिना ने आगे कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि ‘बिग बॉस’ वो शो है, जिसने मुझे एक अलग पहचान दी. उस शो ने मेरे लिए बहुत अच्छा मुकाम बनाकर तैयार किया. घाघरा चोली वाले शो को 8 साल काम करने के बाद छोड़ने का फैसला किया और मुझे लगता है ये फैसला मेरा सबसे सही फैसला था. मैं एक किरदार में बंधकर नहीं रहना चाहती इसलिए ऐसे किरदार निभाना चाहती हूं, जिसमें मेरी अलग-अलग प्रतिभाएं नजर आएं. दर्शकों को ये पता चलना चाहिए कि हिना खान कॉमेडी, थ्रिलर, ड्रामा, हॉरर, रोमांस सब कर सकती है”.

जब ड्रेसिंग सेंस पर बात की गयी तो हिना ने कहा, “ एक ही चीज लगातार आठ साल तक घाघरा चोली, सलवार सूट और साड़ी पहन कर करती रही तो मुझे दूसरी चीजें दिखाने का मौका ही नहीं मिला. मैं अंदर से चाहती थी कि मुझे सलवार, सूट, साड़ी, घाघरा ये सब नहीं पहनना है और बिग बॉस मिलने के बाद मेरा ये सपना भी पूरा हो गया”.

लोगों ने किया ट्रोल

बता दें, जहां कुछ लोगों को हिना का ये इंटरव्यू पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वह कह रहे हैं कि कैसे वह उस सीरियल के बारे में ये सब बोल सकती हैं, जिसने उन्हें घर-घर में पहचान दी. कुछ लोगों का मानना है कि अगर हिना ‘अक्षरा’ का किरदार नहीं करतीं तो उनका यहां तक पहुंचना मुश्किल था.

अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘डैमेज्ड’ के बारे में बात करते हुए हिना ने बताया कि यह उनकी पहली वेब सीरीज होगी. इसमें उनका किरदार एक ऐसी लड़की का है जो धूम्रपान करती है और हर वक्त नशे में रहती है, लेकिन रियल लाइफ में उन्हें ये सब बिलकुल पसंद नहीं है. ऐसे में यह किरदार हिना के लिए अपने आप में चुनौती भरा था.

पढ़ें कांस 2020 में शिवांगी जोशी बिखेरेंगी जलवा, हिना खान के बाद अब ऑनस्क्रीन बेटी ‘नायरा’ की बारी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>