बॉलीवुड

अनन्या ने शेयर की रेड ड्रेस में ग्लैमरस फोटोज तो सहेली शनाया ने ली चुटकी, किया ये मजेदार कमेंट

अनन्या पांडे महज दो फिल्मों में काम करके ही बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गयी हैं. अनन्या ने पिछले साल करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आये थे. हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चल पाई थी लेकिन दर्शकों ने अनन्या के काम को पसंद किया.

इसके बाद हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अनन्या की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज़ हुई थी, जिसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. यह फिल्म साल 1971 में आई सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक थी. फिल्म में अनन्या के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी नजर आये थे.

अनन्या का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है, जो अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. भले ही उनकी उम्र कम है लेकिन इस उम्र में ही वह लाखों लड़कियों की फैशन आइकॉन बन गयी हैं. आज अनन्या को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

हाल ही में अनन्या अपनी सहेली कृषा पारेख की शादी में पहुंची थीं, जहां से उनका वेडिंग लुक वायरल हुआ था. इस दौरान अनन्या बेहद ग्लैमरस नजर आयी थीं. अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में अनन्या ने लाइट ग्रीन कलर का शरारा सूट पहना था, जो उन पर काफी जंच रहा था. साथ ही बालों को खुला छोड़कर उन्होंने मांग टीका लगाया था.

ऐसे में अब एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ, जो एक्ट्रेस लाइमलाइट में आ गयी है. दरअसल, हाल ही में अनन्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में अनन्या बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. पर उनकी इस पोस्ट पर बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर ने कमेंट करके कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

जानकारी के लिए बता दें शनाया संजय कपूर की बेटी हैं और अनन्या की बेस्ट फ्रेंड. दोनों अक्सर कई बार एक-साथ देखे जाते हैं. बता दें, अनन्या ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह रेड ड्रेस पहने दिख रही हैं. फैंस को यह तस्वीर काफी पसंद आई है और वह अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच शनाया का कमेंट काफी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

left u on red ?

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on


अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन दिया, “लेफ्ट यू ऑन रेड”, जिस पर शनाया का मजेदार कमेंट आया, “क्या मैं सभी फोटोज पोस्ट कर सकती हूं”. अनन्या ने भी सहेली के सवाल का झट से रिप्लाई दिया और कहा, “फॉरएवर मूड”. दोनों के बीच हुई इस मजेदार बातचीत को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीर को अब तक 13 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में दिखाई देंगी. सूत्रों की मानें तो इसमें वह एक टपोरी का किरदार निभाएंगी. अभी तक तो अनन्या की एक्टिंग को लोगों की तरफ से मिला-जुला रिस्पांस मिला है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आने वाली फिल्मों में वह कैसा काम करती हैं. बता दें, खाली पीली उनकी तीसरी फिल्म होगी.

पढ़ें कोई बड़ी हीरोइन क्यों नहीं कर पाती है सलमान खान के साथ काम, सामने आई इसकी सबसे बड़ी वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button