विशेष

संसद में होती है इस खूबसूरत राजनेता की ढेरों तारीफ, हर कोई है इनकी खूबसूरती का दीवाना

अक्सर सभी फिल्मी दुनिया में काम करने वाली एक्ट्रेसेस की तारीफों के पुल बांधते हैं लेकिन इस बार संसद के अंदर एक ऐसी खूबसूरती ने कदम रखा कि हर कोई देखता रह गया। हम बात सांसद नुसरत जहां की कर रहे हैं जिन्होंने राजनीति में आते ही तहलका मचा दिया। बता दें कि नुसरत फिल्मी करियर से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। ऐसे में कई बार उनकी बिल्कुल किसी नई नवेली दुल्हन की तरह सज धज कर साड़ी पहनकर संसद पहुंचने से लेकर मार्डन कपड़ों में दिखाई देने तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर आज सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। जिस दिन से इस सांसद ने शपथ लिया है उसके बाद से ही संसद में इस खूबसूरत राजनेता की ढेरों तारीफे होती है। इन्हें राजनीति का ग्लैमर कहा जाए तो गलत नहीं होगा। बंगाली फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने राज चक्रवर्ती की शोत्रु फिल्म के साथ टॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। नुसरत जहां ने सांसद बनने से पहले आखिरी बार बंगाली नाटक असुर में काम किया था। चलिए आपको इनके बारे में कुछ और अनसुनी बातें बताते हैं।

संसद में हमेशा सुर्खियों में रहती है ये खूबसूरत राजनेता

 

View this post on Instagram

 

I’ll let the picture do the talking ? #PremierNightLook #Asur #InCinemasNow @rangoliindia @sandip3432 @majhisarmistha @makeupartist.sourab

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बता दें कि नुसरत जहान ने 19 जून, 2019 को खुबसुरत शहर तुर्की में व्यवसायी निखिल जैन से शादी की थी। अभिनेत्री से राजनेता बनीं नुसरत जहां अपने प्रशंसकों के साथ हमेशा मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बांग्ला सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस नुसरत जहां ने राजनीति में एंट्री ली और वो तृणमूल कांग्रेस TMC की नेता हैं। सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं और सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहती हैं। अपनी तस्वीरों में नुसरत काफी एक्टिव नजर आती हैं और जो तस्वीरें इनकी हाल ही में शेयर हुई हैं उसमें इन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी है।

 

View this post on Instagram

 

I don’t rise from the ashes, I make them… ? #brightday #positivevibes

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

इस बैकलेस ड्रेस में नुसरत काफी कातिलाना लग रही हैं और इन्होंने जो पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई है उसमें इन्हें देखकर लोग इनके एक बार फिर दीवाने हो रहे हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि नुसरत ने 19 जनवरी, 2019 को बिजनेसमैन के साथ शादी की थी और चुनाव जीतने के दौरान ये अपनी शादी करने इटली गई हुई थीं। यहां से वापस आने के बाद नुसरत जहां ने सांसद के तौर पर शपथ ली थी और शपथ की तस्वीरों को नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था। नुसरत हमेशा अपनी किसी ना किसी एक्टिविटी के कारण मीडिया में खबरों में रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Make ur Sunday shine..!!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बता दें कि नुसरत जहां पहले बंगाली फिल्मों और सीरियल में काम करती थीं। लेकिन इस बार इन्होंने टीएमसी से लोकसभा में चुनाव लड़ा और बहुमत से जीत हासिल की। इसके अलावा नुसरत जहां सोशल वर्क भी करती रहती हैं। बता दें कि नुसरत जहां CAA के विरोधियों में शामिल हैं।

Back to top button