बॉलीवुड

पति रणवीर सिंह को दीपिका ने थमाई घर से सामान की लंबी लिस्ट, लिखा-‘बिना लिए घर वापस मत आना…’

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने सुपर स्टार हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं. खासकर दीपिका देखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही अच्छी एक्टिंग भी करती हैं. इन्होने अपनी खूबसूरती और अभिनय के द्वारा करोडो लोगों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बनायी है पिछले साल इन दोनों ने शादी कर ली. दीपिका और रणवीर को फिल्म इंड्रस्ट्री का सबसे बेस्ट कपल माना जाता है. रणवीर और दीपिका दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने प्रशंषकों के अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के पोस्ट पर एक ऐसा कमेंट लिखा है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म “83” का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर लोगों के साथ शेयर किया है. रणवीर सिंह की इस पोस्ट पर दीपिका ने कमेंट में लिखा, ‘श्री कृष्णा से 1 किलो मैसूर पाक और हॉट चिप्स से स्पाइसी पोटैटो चिप्स के दो 1/2किलो के पैकेट के बिना घर वापस मत आना.’

दीपिका के इस कमेंट को देखने के बाद लोगों ने रणवीर के पोस्ट पर कम और दीपिका के कमेंट पर ज्यादा प्रतिक्रियाएं देना शुरु कर दिया. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर दीपवीर का एक वीडियो तेजी से से वायरल हो रहा था. ये वीडियो रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म “83” के फर्स्ट लुक लॉन्च का था. इस वीडियो में फैंस दीपिका को आई लव यू बोल रहे थे. जिसके बाद रणवीर ने सभी फैंस को धन्यवाद दिया और कहा मैं वीडियो बना रहा हूं एक बार फिर से बोलो. रणवीर के बोलने पर फैंस ने एक बार फिर दीपिका के लिए जोर से आई लव यू चिल्लाया. फैंस की ऐसी प्रतिक्रिया से खुश होकर दीपिका और रणवीर ने सभी फैंस को आई लव यू 2 कहा..

अगर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म “83” की बात करें तो इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में पूरी टीम बैट बॉल के साथ बहुत ही शानदार नज़र आ रही है. “83” फिल्म के डायरेक्टर का नाम कबीर खान है. इस फिल्म रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. जब इस फिल्म की शुरुआत हुई थी तभी से रणवीर सिंह का लुक बहुत सुर्ख़ियों में रहा है. इस लुक में रणवीर सिंह बिलकुल कपिल देव की तरह नज़र आ रहे हैं. अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म “83” 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के ऊपर बनायी गयी है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे है. इसके अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया किरदार निभाती नजर आएंगी.

Back to top button
?>