बॉलीवुड

धर्मेंद्र से भी ज़्यादा गुड लुकिंग हैं बॉबी देओल के बेटे आर्यमन, तस्वीर देखकर फैन हुए लोग

देओल परिवार फिल्म इंड्रस्ट्री का एक ऐसा परिवार है जिसकी देश के साथ साथ विदेश में भी बड़ी फैन फॉलोइंग है. धर्मेंद्र के साथ साथ इनके दोंनों बेटों सनी और बॉबी देओल के प्रशंषकों की भी बहुत लम्बी लिस्ट है. अब देओल फैमिली की तीसरी जेनरेशन लोगों की नज़रों में आ रही है. कुछ दिनों पहले ही सनी देओल के बेटे करण देओल ने “पल-पल दिल के पास” फ़िल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है. पर बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल ऐसे स्टार किड हैं, जो फ़िल्मों में कदम रखने से पहले ही अपने गुड लुक्स की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. जब भी आर्यमन की कोई नयी फोटो सामने आती है, सभी लोग उसकी बहुत तारीफ़ करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

No better way to celebrate my 51st Birthday then with all of your warm wishes. I am so grateful for your unconditional love for my family and me. ??

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

27 जनवरी को बॉबी देयोल ने अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. बॉबी ने अपने जन्मदिन के अवसर पर शुभकामनाएं देने वाले दोस्तों और प्रशंषकों को सोशल मीडिया पर धन्यवाद अदा किया. बॉबी ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे आर्यमन के साथ पिक्चर शेयर की और कैप्शन में लिखा- आप सभी की शुभकामनाओं के साथ अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने से अच्छा और क्या तरीका हो सकता है. मेरी फैमिली और मेरे लिए आप सभी के प्यार के लिए मैं कृतज्ञ हूं बॉबी की इस पोस्ट पर देओल परिवार के फ्रेंड एक्टर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने कमेंट लिखा- ” मैंने कभी भी ये नहीं सोचा था कि कोई धर्मेंद्र से बेहतर या उनकी तरह गुड लुकिंग दिख सकता है. अब मैं इस पर फिर विचार कर रहा हूं।”

वैसे निखिल ने अपनी इस प्रतिक्रिया में यह नहीं बताया की वो बॉबी के बारे में बात कर रहे है या उनके बेटे की. बॉबी देयोल ने अपने बेटे आर्यमन के साथ फादर्स डे के मौके पर भी एक पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसे लोगों ने ख़ूब पसंद किया था. पिछले साल फादर्स डे के मौके पर शेयर किये इस फोटो के साथ बॉबी ने लिखा था कि आर्यमन अब 18 साल के पुरे हो गये हैं.बॉबी देयोल ने पिछले साल अपने 50वें बर्थडे के मौके पर अपने बेटे आर्यमन के साथ एक पिक्चर शेयर की थी. इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए बॉबी ने कैप्शन में अपने बेटे को बदलाव का संकेत बताया था और अपने आपको बेटे के दोस्त की संज्ञा दी थी.

 

View this post on Instagram

 

Proud to be a son and proud to be a father. Happy Father’s Day to all fathers and happy 18th birthday to my angel, Aryaman.

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

साल 2019 बॉबी देओल के लिए बहुत अच्छा रहा. काफी लम्बे समय के बाद बॉबी देयोल साल 2019 में फिल्म “हाउसफुल 4” में नज़र आये. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ से अधिक कमाई की थी. इस फ़िल्म में बॉबी देओल के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. अक्षय कुमार और बॉबी देयोल ने एक साथ बहुत सी फ़िल्मों में काम किया है. इसके अलावा अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बॉबी देयोल के साथ फ़िल्म बरसात से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. बॉबी देयोल के जन्मदिन के अवसर पर ट्विंकल ने भी बॉबी शुभकामनाएं दी हैं.

Back to top button