बॉलीवुड

लोनावला में पूर्व-बॉयफ्रेंड संग ऐसी हरकतें करती नजर आई जान्हवी कपूर, तस्वीर वायरल

6 मार्च 1997 को जन्मी जान्हवी कपूर महज 22 वर्ष की हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अभी तक बस एक ही फिल्म ‘धड़क’ की हैं. हालाँकि इसके बावजूद वे आज बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. ऐसा बहुत कम होता हैं जब कोई एक्टर बस एक ही फिल्म कर इतना फेमस हो जाता हैं. वैसे जान्हवी की इस लोकप्रियता में उनका श्रीदेवी की बेटी होना भी अहम भूमिका निभाता हैं. जब उनकी माँ इतनी बड़ी सुपरस्टार थी तो बेटी का पॉपुलर होना स्वाभाविक ही था. खैर जान्हवी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में आती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर जान्हवी की तस्वीरों का ही राज रहता हैं. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. यहाँ उनके लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं. इसलिए जान्हवी जब भी कोई नई फोटो डालती हैं तो वो फैंस के बीच चर्चा का विषय भी बन जाती हैं. इन दिनों जान्हवी की एक लड़के के साथ फोटो बड़ी वायरल हो रही हैं. इस फोटो में जान्हवी और ये लड़का एक दुसरे के साथ करीबी मोमेंट शेयर करते नजर आ रहे हैं.

जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं जान्हवी इस लड़के के ऊपर अपनी कोहनी रख बड़ी आराम से चिपक कर फोटो खिचवा रही हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कान हैं. जान्हवी ने गुलाबी पेंट के ऊपर सफ़ेद प्रिंट वाला ब्लू शर्ट पहन रखा हैं जबकि इस लड़के ने ब्लैक पेंट के ऊपर पिंक टीशर्ट पहनी हैं. अब आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा होगा कि तस्वीर में दिखाई दे रहा ये लड़का आखिर कौन हैं. दरअसल इस लड़के का नाम शिखर पहाड़िया हैं.

शिखर जान्हवी के एक्स बॉयफ्रेंड यानी पूर्व प्रेमी हैं. एक जमाने में ये दोनों एक दुसरे को डेट किया करते थे. बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था. हालाँकि इस लेटेस्ट फोटो को देख तो अब यही लग रहा हैं कि इनका फिर से पैचअप हो गया हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिखर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पौते हैं.

जान्हवी के फिल्म डेब्यू के समय से ही उनका नाम एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया से जोड़ा जा रहा हैं. बता दे कि शिखर जान्हवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की स्क्रीनिंग पर भी मौजूद थे. वे जान्हवी के लिए इन्स्टाग्राम स्टोरी भी पोस्ट कर चुके हैं. बाद में खबर आई थी कि इनका ब्रेकअप हो गया हैं. हालाँकि इस लेटेस्ट आउटिंग की फोटो देख ऐसा नहीं लगता हैं. ये फोटो लोनावला की बताई जा रही हैं. फोटो देख साफ़ प्रतीत होता हैं कि ये दोनों एक दुसरे के साथ बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं. यदि इन दोनों के बीच प्यार चल भी रहा हैं तो हम जान्हवी को फ्यूचर के लिए आल द बेस्ट कहते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो जान्हवी आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. ‘द करगिल गर्ल’ फिल्म में वे गुंजन सक्‍सेना की भूमिका में नजर आएगी. ये एक बायॉपिक फिल्म होगी. इसके साथ ही ‘दोस्‍ताना 2’, ‘तख्‍त’ और ‘रूही आफ्जा’ जैसी फिल्मों में भी आप जान्हवी को अभिनय करता देख सकेंगे. ये भी खबर हैं कि ‘मिस्‍टर लेले’ में वे वरुण धवन के अपोजिट दिखाई देगी.

Back to top button