बॉलीवुड

Pics: सनाया और मोहित की शादी को हुए 4 साल, इस आलिशान फ्लैट में रहते हैं राजा-रानी की तरह

सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सनाया फेमस टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में नजर आ चुकी हैं. इसमें उन्होंने खुशी का किरदार निभाया था और इस किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. इसके अलावा सनाया रंगरसिया और मिले जब हम तुम जैसे कई सुपरहिट शोज में काम कर चुकी हैं. मिले जब हम तुम में भी सनाया के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. सनाया का नाम टीवी की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है, जो बहुत मोटी कमाई करती हैं. सनाया बेहद सरल स्वभाव की हैं और अपने इसी स्वभाव की वजह से वह दर्शकों की फेवरेट हैं.

बता दें, सनाया ने टीवी एक्टर मोहित सहगल से साल 2016 में शादी की थी. दोनों की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं. मोहित भी छोटे पर्दे का बड़ा नाम हैं. सनाया और मोहित की मुलाकात साल 2008 में ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर हुई थी. पहले दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगी. तकरीबन 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में हुई थी. पंजाबी रीती-रिवाज से शादी संपन्न हुई थी. सनाया पारसी धर्म को मानती हैं जबकि मोहित हिंदू हैं.

फिलहाल सनाया और मोहित मुंबई में एक शानदार फ्लैट लेकर रहते हैं. दोनों का घर किसी जन्नत से कम नहीं है. सनाया ने बहुत खूबसूरती से अपने घर को डेकोरेट किया है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए मोहित और सनाया के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं. आप भी देखिये अपनी छोटी सी दुनिया में दोनों कैसे खुश रहते हैं.

देखें घर की खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें रोमांटिक सीन करते हुए ‘आउट ऑफ़ कंट्रोल’ हो गई थी टीवी की ये फेमस जोड़ियाँ, करने लगी थी ऐसी हरकतें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button