रोमांटिक सीन करते हुए ‘आउट ऑफ़ कंट्रोल’ हो गई थी टीवी की ये फेमस जोड़ियाँ, करने लगी थी ऐसी हरकतें

किसी भी फिल्म या विडियो को मीडिया में पॉपुलर करने के लिए अक्सर उसमे बोल्ड सीन्स का उपयोग होता हैं. फिल्मों में रोमांटिक सीन्स का होना कई दशकों पुरानी परंपरा हैं. इन सीन्स को करने वाले कलाकार भी इन्हें पूरी सिद्दत से करते हैं. ऐसे में अक्सर ये भी हो जाता हैं कि कोई विशेष लव सीन करने के दौरान एक्टर्स आपस में इतना बहक जाते हैं कि अपना आपा ही खो बैठते हैं. फिल्मों में तो ऐसा अक्सर हो ही जाता हैं. वैसे अब टीवी सीरियल में भी इस तरह के मामले सामने आने लगे हैं. आज कल के टीवी सीरियल भी बड़े एडवांस हो गए हैं. इनमें भी अच्छे खासे रोमांटि सिंस डाल दिए जाते हैं. ऐसे में छोटे पर्दे के ये कलाकार भी इन सिंस को करते हुए बहक जाते हैं और एक दुसरे के कुछ ज्यादा ही करीब आ जाते हैं. आज हम आपको टीवी की दुनियां के उन्हीं सितारों से मिलाने जा रहे हैं जो अपने शो की शूट के दौरान बहक गए थे.

विवियन डीसेना और दृष्टि धामी

कलर्स टीवी पर एक बहुत ही फेमस सीरियल आया करता था ‘मधुबाला: एक इश्क, एक जूनून’. इस शो में विवियन डीसेना और दृष्टि धामी लीड रोल में थे. दोनों के बीच की कैमिस्ट्री लोगो को बहुत भाति थी. ऐसा कहा जाता हैं कि एक बार इस सीरियल की शूट चल रही थी. इस दौरान विवियन और दृष्टि सीन करते करते एक दुसरे में इतने खो गए थे कि बहक के एक दूजे के ज्यादा करीब आ गए थे. बाद में मेकर्स ने उस सीन को सीरियल से हटा दिया था. हालाँकि इस हटाए गए सीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी.

अरहान बहल और पूजा गौर

स्टार प्लस का ‘प्रतिज्ञा’ नामक सीरियल भी बहुत लोकप्रिय हुआ था. इस शो में अरहान बहल और पूजा गौर मुख्य भूमिका में थे. इनकी जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती थी. सूत्रों की माने तो शो में एक सीन की शूट के दौरान दोनों ने ही अपना आपा खो दिया था.

नकुल मेहता और सुरभी चंदना

इश्कबाज़ नाम के सिरीयल में नकुल मेहता और सुरभि चंदना की जोड़ी बहुत हिट हुई थी. रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों एक रोमांटिक सीन की शूटिंग कर रहे थे और उसी दौरान अपना कंट्रोल खो बैठे थे.

अदनान खान और ईशा सिंह

इश्क सुभान अल्लाह सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाले अदनान खान और ईशा सिंह भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुए थे. शो में इनके किरदारों का नाम जारा और कबीर था. सूत्रों की माने तो ये दोनों भी शो में एक रोमांटिक सीन के दौरान बहक गए थे.

वैसे क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ हैं जब आप अपनी ख़ास दोस्त के साथ कंट्रोल खो बैठे हो. अपने जवाब कमेंट में जरूर बताए. साथ ही इस तरह की दिलचस्प और मजेदार ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. हमारा प्रयास यही होता हैं कि हम आपको हर तरह की ख़बरों और जानकारी से रूबरू कराए. इस तरह आपको भी सभी क्षेत्रों में अच्छी जानकारी रहती हैं.

Share this