बॉलीवुड

कैजुअल ड्रेस में सारा अली खान का टशन, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

इन दिनों सारा अली खान सोशल मीडिया पर राज करती हैं। सोशल मीडिया पर सारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। बी टाउन  की सबसे फेमस एक्ट्रेस इन दिनों सारा अली खान ही हैं। बॉलीवुड के नवाब खानदान से नाता रखने वाली सारा अक्सर अपनी फोटो सोशल साइट्स पर अपलोड करती रहती हैं। हालांकि बाकी एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्टिव रहते हैं लेकिन सारा बाकियों से फैंस की ज्यादा ही फेवरेट बनी रहती हैं। बॉलीवुड में केदारनाथ फिल्म से डेब्यू करने वाली सारा इन दिनों सातवें आसमान को छू रही हैं। सारा ने केदारनाथ के अलावा सिंघम में भी काम किया है। उन्हें सिंघम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। सारा न सिर्फ सुंदरता के मामले में आगे हैं। बल्कि उन्होंने ऑन स्क्रीन भी खूब काम किया है।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। जो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को इंस्टाग्राम में उनके कई फैन पेज से शेयर किया गया है। इन फोटोज में उनका बेहद क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। इस पर फैंस के खूब लाइक और शेयर मिल रहे हैं। बता दें कि ये फोटो शूटिंग के दौरान की है। ये शूटिंग बांद्रा के डबिंग स्टूडियो में चल रही थी। जहां ब्रेक के दौरान उन्होंने हाथ में कॉफी मग लिया हुआ है।

लुक की बात करें तो इस दौरान सारा व्हाइट प्रिंटेड टॉप में दिख रही हैं। इसके अलावा उन्होंने बेबी पिंक कलर का जिन्स पहन रखा है। इसके अलावा सारा ने कमर पे व्हाइट शर्ट टाई किया हुआ है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही हैं। सोशल मीडिया पर भी इस फोटो की खूब तारीफ हो रही है। फोटो के अपलोड होने के कुछ ही घंटे बाद लाखों की संख्या में लाइक्स मिले हैं।

एक्ट्रेस ने मैचिंग सैंडल कैरी किया है। और ये मैचिंग एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है। सारा की ट्रांसपरेंट गॉग्लस, ओपन हेयर और चेहरे पर क्यूट स्माइल किसी को भी दीवाना बना दे। सारा का ये किलर लुक और उसमें क्यूट सी स्माइल लोगों को दीवाना बना रही है। ये कहें तो गलत नहीं होगा कि इन दिनों सारा अली खान सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। उन्हें सोशल मीडिया क्वीवन भी कहा जाना सही होगा। क्योंकि उनकी हर एक्टिविटी वायरल हो जाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा इन दिनों अपने आने वाली फिल्म लव आजकल 2 को लेकर काफी व्यस्त हैं। इसका ट्रेलर रीलीज हो चुका है। और सारा इसके प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं।  गौरतलब है कि यह फिल्म सारा के पिता यानी सैफ अली खान की फिल्म लव आजकल का सीक्वल है। इस फिल्म के चलते वो कई बार सुर्खियों में भी रहती हैं। उनके फैंस के लिए ये मोस्ट अवेटेड फिल्म है। बता दें फिल्म में मुख्य भूमिका में सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन होंगे। यह फिल्म वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रीलीज होने वाली है। अब देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है।

Back to top button