बॉलीवुड

कबीर सिंह की गर्लफ्रैंड का बड़ा खुलासा, कहा- ‘8000 लोगों ने जब प्रीति प्रीति नाम जपना शुरू किया तो.

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 2019 की सबसे हिट और चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में शाहि द के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थीं। बता दें इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। और जबरदस्त कलेक्शन भी किया था। एक तरफ इस फिल्म की कई मायनों में खूब तारीफ हुई तो दूसरी तरफ इस फिल्म ने आलोचनाएं भी कम नहीं झेली हैं। इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन थे जो पुरूषवादी समाज को बढ़ावा देती हैं। जिसमें शाहिद कपूर के किरदार से लेकर लड़की को थप्पड़ मारने का सीन विवादित रहा। अब इस फिल्म पर फिल्म की अभिनेत्री ने ही बड़ा बयान दिया है। तो आइये जानते हैं कियारा आडवाणी ने इस फिल्म पर क्या कहा है।

कियारा ने सीधे सीधे कबीर सिंह के किरदार पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि कई मुद्दों पर कबीर सिंह का किरदार गलत था। वह एक गलत व्यक्ति का किरदार था। हालांकि उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये एक काल्पनिक किरदार ही था। कियारा कहती हैं कि कबीर सिंह सिर्फ दो लोगों के बीच की एक कहानी है। हालांकि इसे पसंद करने का कारण कियारा ने कुछ और ही बताया है। कियारा ने कहा इसे लोगो ने इसलिए पसंद किया क्योंकि लोग इसे देखते वक्त फिल्म में खो जाते थे।

इसके आगे कियारा आडवाणी कहती हैं ये जरूर है कि मेरे लिए कबीर सिंह एक बड़ी सफलता है। इसका एहसास मुझे हाल ही में हुआ। उन्होंने बताया कि जब वो अक्षय कुमार के साथ चंडीगढ़ एक लॉन्च कार्यक्रम में गई थीं तो उन्होंने अपने सामने 8000 लड़के लड़कियों को देखा। कियारा कहती हैं कि 8000 लोगों ने जब प्रीति प्रीति नाम का जाप करना शुरू किया तो मुझे इस फिल्म के लोकप्रिय होने का एहसास हुआ।

बता दें कि कबीर सिंह ने न सिर्फ भारत में बल्कि पूरे विश्व में ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था। इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 370 करोड़ रूपए का था। फिल्म के जानकार मानते हैं कि ये फिल्म कियारा और शाहिद के जीवन के लिए टर्निंग प्वाइंट है। इस फिल्म के बाद कियारा की बात करें तो वो गुड न्यूज फिल्म में दिखीं। इस फिल्म ने भी ताबड़तोड़ कमाई की। हालांकि इस फिल्म में कियारा के अलावा मुख्य किरदार में करीना कपूर, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी को हाल ही में कई बड़े प्रोजेक्ट्स मिले हैं। इसमें उन्हें लक्ष्मी बांब, शेरशाह और भूल भुलैय्या 2 जैसी फिल्में मिली हुई हैं।  वहीं शाहिद कपूर की बात करें तो उनके पास भी अभी फिल्में हैं। उनके पास जर्सी की हिंदी रिमेक फिल्म है। वो इस फिल्म में काम कर रहे हैं। अभी शाहिद इसी फिल्म में व्यस्त हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि शाहिद को इस फिल्म के शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी। लेकिन अब वो चोट से उबर चुके हैं। और दोबारा उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। कबीर सिंह फिल्म दोनों के लिए टर्निंग प्वाइंट तो जरूर था। लेकिन देखना होगा कि आगे वो किस तरह से हिट हो पाते हैं या नहीं। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close