बॉलीवुड

46 की उम्र में मलाइका ने दिखाया जलवा, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

मलाइका अरोड़ा इन दिनों खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस वजह से कई बार उन्हें यूजर्स के हेट कमेंट्स भी झेलने पड़ते हैं. मलाइका आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं. कभी वह इन्स्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके ट्रोल हो जाती हैं, कभी मेकअप को लेकर तो कभी अपने और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर. ट्रोलर्स को तो ट्रोल करने का बहाना चाहिए होता है फिर चाहे मेकअप हो, कपड़े या फिर कोई और वजह. ऐसे में एक बार फिर मलाइका चर्चा में आ गयी हैं. अक्सर ट्रोल होने वालीं मलाइका इस बार अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में आई हैं.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मलाइका का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं में शामिल होता है, जो क्लासी होने के साथ फिट भी हैं. भले ही कुछ लोग सोशल मीडिया पर मलाइका की फोटो का मजाक उड़ाते हैं, लेकिन ये लोग भी इस बात को जरूर मानते होंगे कि मलाइका ने अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए अपना फिगर मेंटेन किया है. 46 की उम्र में भी मलाइका इतनी हॉट दिखती हैं, जितनी आजकल की हीरोइनें नहीं दिख पातीं. जब मलाइका ने ‘दिल से’ के गाने ‘छैयां छैयां’ पर अपने हॉट मूव्स दिखाए थे, तभी से वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गयी थीं.

इन दिनों मलाइका बड़े स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह टीवी पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर किसी न किसी शो में बतौर जज नजर आती हैं. इन दिनों वह एमटीवी के शो ‘सुपर मॉडल ऑफ़ द ईयर’ को जज कर रही हैं. इसमें उनके साथ मसाबा गुप्ता और मिलिंद सोमन बतौर जज दिखाई दे रहे हैं. शो के हर एपिसोड में मलाइका का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. मलाइका अपने लुक से शो में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. हाल ही में मलाइका ने अपनी एक तस्वीर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें वह अर्जुन कपूर को किस कर रही थीं.

जल्द ही मलाइका डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को भी जज करने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने इंडिया के बेस्ट डांसर और ओह बॉय के लिए एक प्रोमो शूट किया. इस प्रोमो शूट के बाद एक्ट्रेस ने स्टनिंग फोटोशूट भी करवाया. इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. वायरल हुई तस्वीरों में वह वाइट हाई स्लिट ड्रेस में नजर आयीं. इस ड्रेस में वह बहुत गॉर्जियस दिख रही थीं. मिनिमल मेकअप, पोनीटेल और कानों में सिल्वर इअरिंग डालकर मलाइका बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. तस्वीरों में मलाइका का दिलकश अंदाज देखने को मिला. फैंस को भी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

वहीं, कुछ दिनों पहले मलाइका का एक विडियो लोगों को बहुत नापसंद आया था, जिसमें वह बिना मेकअप दिखाई दी थीं. दरअसल, हाल ही में मलाइका ने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर अपनी एक विडियो शेयर की, जिसमें वह अपना फिटनेस सीक्रेट शेयर कर रही थीं. लेकिन इस दौरान मलाइका का लुक लोगों को पसंद नहीं आया और वह उन्हें ट्रोल करने लगे. फैंस का मानना था कि इस विडियो में वह बहुत बूढी और कमजोर दिख रही हैं.

पढ़ें अर्जुन कपूर संग कटरीना कैफ ने दिखाया स्वैग, तस्वीरें देख मलाइका को हो सकती है जलन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button