बॉलीवुड

अर्जुन कपूर संग कटरीना कैफ ने दिखाया स्वैग, तस्वीरें देख मलाइका को हो सकती है जलन

बॉलीवुड अभिनेत्रियों का अपना एक अलग ही स्वैग होता है। इन हसीनाओं के स्वैग पर करोड़ों लोग अपना दिल फेंक देते हैं। इन्हीं तमाम हसीनाओं की लिस्ट में शामिल हैं कटरीना कैफ, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाती हैं। जी हां, कटरीना कैफ कुछ भी पहने, उसमें वे परी जैसी ही खूबसूरत लगती हैं और उनकी तस्वीर को देख कर तो उनके फैंस दीवाने ही हो जाते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें वे व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वे अक्सर अलग अलग ड्रेस पहनती हैं, जिसमें उनका लुक बहुत ही ज्यादा यूनिक लगता है और लोग उसे खूब पसंद भी करते हैं। कुल मिलाकर कटरीना कैफ जो भी पहनती हैं, वे उनके फैंस के लिए खास ही होता है। खास बात ये है कि उन पर ड्रेस अच्छी लगती है। फिर चाहे वे वेस्टर्न पहन लें या फिर इंडियन ड्रेस वियर कर लें, लेकिन हर ड्रेस में वे कमाल की खूबसूरत लगती हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस के तो होश ही उड़ जाते हैं।

व्हाइट ड्रेस में कमाल की दिखीं कटरीना कैफ

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में देखा जाए तो कटरीना कैफ व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान वे जमकर पोज भी देती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कटरीना कैफ ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने हेअर ओपन कर रखा है, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा कातिलाना लग रही है। चेहरे की बात करें, तो हमेशा की तरह इस बार भी उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो दिख रहा है, जो फैंस को आर्कषित कर रहा है।

अर्जुन कपूर संग कटरीना कैफ ने दिए पोज़

इन तस्वीरों में कटरीना कैफ संग अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें किसी फंक्शन की बताई जा रही है, जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच गजब की कैमिस्ट्री दिख रही है। इन तस्वीरों को फैंस भले ही पसंद कर रहे हो, लेकिन मलाइका अरोड़ा को ये तस्वीरें देखकर जलन हो सकती है। और भी क्यों न…. उनका लवर ब्वॉय किसी और के साथ तस्वीर जो क्लिक करा रहा है। मतलब साफ है कि ये तस्वीरें अलग अलग लोगों के लिए अलग अलग मायने रखते हैं।

फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी कटरीना कैफ

ड्रेसिंग और फैशन के अलावा अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म भारत में देखा गया था, जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की जगह काम किया था। इसके अलावा इन दिनों कटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म हिट होना कटरीना के लिए बहुत ही ज्यादा जरूरी है, क्योंकि इस पर उनका पूरा करियर दांव पर लगा हुआ है।

Back to top button