बॉलीवुड

‘लव आजकल’ के ट्रेलर में सारा ने किया कार्तिक संग लिपलॉक, पिता सैफ ने कहा- ‘इससे अच्छा तो….’

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल धमाल मचा रही है। फिल्म के कलेक्शन से भी सैफ अली खान बहुत ही ज्यादा हैप्पी है, लेकिन वे अपनी बेटी के काम से खुश नजर नहीं आ रहे हैं। जी हां, हाल ही में उनकी बेटी यानि सारा अली खान की फिल्म लव आजकल पार्ट 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे देखते ही उन्होंने मीडिया में एक अजीब सा रिएक्शन दे दिया, जिससे लग रहा है कि वे ट्रेलर देखकर ज्यादा खुश नहीं हुई, लेकिन अपनी बेटी को लेकर निष्पक्ष रहें।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की फिल्में इस उम्र में भी काफी सुपरहिट हो रही हैं, जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर आज भी उनका दबदबा रहता है। उदाहरण के लिए उनकी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को ले लेते हैं, जिसमें उनका एक खास लुक लोगों को दीवाना बना रहा है। और उनकी एक्टिंग को भी पसंद कर रहा है। खैर, यहां हम उनकी फिल्म नहीं, बल्कि उनकी बेटी की तीसरी फिल्म की बात कर रहे हैं, जिसके ट्रेलर पर उन्होंने एक अजीब सा रिएक्शन दिया है और लोग उसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

बेटी के ट्रेलर पर सैफ अली खान ने दिया ये रिएक्शन

सैफ अली खान की बिटिया उनकी ही फिल्म के सीक्वल में नजर आ रही है, जिसका ट्रेलर अभी हाल ही में आउट हुआ है। इस ट्रेलर में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ बहुत ही ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं, जिसे देखते ही सैफ अली खान ने एक अजीब सा रिएक्शन दिया है। सैफ अली खान ने कहा कि इस ट्रेलर से अच्छा मेरी फिल्म का ट्रेलर मुझे ज्यादा पसंद आया था। कुल मिलाकर सैफ अली खान फिल्मों के मामले में हमेशा ही निष्पक्ष रहे हैं, फिर चाहे बात उनकी बेटी की ही क्यों न हो, वे झूठी तारीफ नहीं करते हैं।

कार्तिक संग रोमांटिक हुई सारा अली खान


फिल्म लव आजकल के पार्ट टू में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ बोल्ड सीन कर रही हैं, जिसकी एक झलक ट्रेलर में मिल गया। फिल्म में दोनों न सिर्फ लिपलॉक किया है, बल्कि एक साथ बेड भी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं और शायद यही उनके पिता को पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से उन्होंने ये बयान दिया है। बता दें कि बतौर अभिनेत्री सारा अली खान की ये तीसरी फिल्म है और अपने तीसरी ही फिल्म में उन्होंने सारी हदें पार कर दी है।

कार्तिक संग उड़ी थी डेटिंग की खबर

फिल्म लव आजकल के सेट से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसे देखने के बाद लोगों ने उनके अफेयर की खबरें भी उड़ा दी थी। माना जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को शॉर्ट टर्म के लिए डेट किया, जिसके बाद उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए, क्योंकि दोनों को अभी अपने करियर पर ध्यान देना है, जिसकी वजह से आपसी सहमति से ब्रेकअप किया था।

Back to top button