बॉलीवुड

इस महीने हो सकती है वरुण धवन की शादी, गर्लफ्रेंड संग कर ली है पूरी तैयारी

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी ये फिल्म बहुत ही जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। जी हां, वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी बहुत ही जल्द पर्द पर रिलीज होगी, लेकिन इन दिनों वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वरुण धवन की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई खबरें मीडिया में उड़ रही है, जिसकी वजह से उनके फैंस भी खबरों की सच्चाई जानने के लिए उत्साहित हैं। खैर, यहां हम उनकी शादी के बारे में बात कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में हैं। पिछले साल से ही उनकी शादी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, वे लंबे समय से अपनी स्कूल टाइम फ्रेंड को डेट कर रहे हैं, जिनके साथ उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, ऐसे में अब उनके फैंस सिर्फ उनकी शादी की ही राह देख रहे हैं।

24 अप्रैल को हो सकती है शादी की घोषणा

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं, जिनके साथ उनकी रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हालांकि, दोनों अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने चुप्पी ही साध लेते हैं। खैर, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 24 अप्रैल को वरुण धवन के बर्थडे के दिन शादी की डेट की घोषणा हो सकती है, जो अप्रैल या मई के पहले हफ्ते में ही होगी। माना जा रहा है कि दोनों मई के पहले हफ्ते तक शादी कर लेंगे और फिर हनीमून के लिए रवाना होंगे।

गोवा में होगी शादी

मीडिया रिपोर्टस की माने तो वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपनी शादी की पूरी प्लानिंग कर ली है। दोनों गोवा में सात फेरे लेंगे, जहां पर उनकी ड्रीम शादी होगी। दोनों ही अपनी शादी को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। हालांकि, मीडिया के सामने दोनों की फैमिली ही इस मुद्दे को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन सूत्रों की माने तो वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी मई के पहले हफ्ते तक हो सकती है, जिसके बाद दोनों हनीमून के लिए जाएंगे। कहा जा रहा है कि उसी हिसाब से वरुण धवन ने अपनी शूटिंग की प्लानिंग भी कर रखी है, ताकि शादी में कोई रुकावट न आए।

गोवा में लग्जरी शादी होगी

खबरों की माने तो वरुण धवन औऱ नताशा दलाल की शादी गोवा के किसी महंगे रेस्टोरेंट या फिर पार्क में होगी, जहां पर सारे फंक्शन किए जाएंगे। वरुण धवन के लिए कपड़े मनीष मल्होत्रा डिजाइन करेंगे, तो वहीं नताशा दलाल खुद एक जानी मानी डिजाइनर हैं, तो वे अपना आउटफिट खुद डिजाइन करेंगी, ताकि किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी न हो। कुल मिलाकर अब दोनों अपनी शादी की तैयारी में जुट गए हैं।

Back to top button