बॉलीवुड

किसी को नहाना पसंद नहीं तो कोई चबाता हैं नाखून, जाने इन 11 फ़िल्मी सितारों की अजीब आदतें

हर किसी में अच्छी और बुरी दोनों आदतें होती हैं. वैसे कुछ लोगो में बड़ी ही अजीब आदतें भी होती हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें बड़ी अनोखी आदतें हैं. अब आप खुद इन्हें पढ़ ये फैसला लीजिए कि ये आदत अच्छी हैं या बुरी.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान ने एक बार खुद इंटरव्यू में ये बात स्वीकार की थी कि उन्हें अपने पैरो से जूते निकालना पसंद नहीं हैं. यहाँ तक कि कई बार वे जूते पहनकर ही बिस्तर पर सौ जाते हैं.

सनी लियॉन

करोड़ों लोगो के दिल की धड़कन बढ़ाने वाली सनी लियॉन को अपने पाँव बार बार साफ़ करने की आदत हैं. कभी कभी ये आदत उनके ऊपर इतनी हावी हो जाती हैं कि वे फिल्म शूट के दौरान हर 15 मिनट में अपने पैर साफ़ करने चली जाती हैं. ऐसा जिस्म 2 फिल्म के सेट पर सबसे ज्यादा हुआ था.

करीना कपूर

करीना कपूर के स्टाइल को देख हम सभी उन्हें एक क्लासी अभिनेत्री मानते हैं. हालाँकि आपको जन हैरानी होगी कि बेबो को अपने नाखून चबाने की बुरी आदत हैं. नाख़ून चबाने वाली उनकी कुछ तस्वीरें भी ऑनलाइन वायरल हो चुकी हैं.

सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को साबून से बड़ा लगाव हैं. उनके घर में हाथ से बने खुशबूदार और डिजाईनर साबुनों का बहुत बड़ा कलेक्शन हैं. यही वजह हैं कि वे हमेशा महकते रहते हैं.

आमिर खान

आमिर खान को नहाना कोई ख़ास पसंद नहीं हैं. यदि वो घर से बाहर नहीं जा रहे हैं और हॉलिडे पर हैं तो नहाना पसंद नहीं करते हैं. इसके अतिरिक्त एक बार लड़की ने आमिर खान का लव प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था तो उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था.

संजय दत्त

हमारे संजू बाबा को गुटखा खाने की बुरी लत हैं. आलम ये हैं कि एक बार वे ‘कैंसर से बचाव कैसे करे’ संबंधित इवेंट में गए हुए थे और वहां उन्हें खुद गुटखा खाते हुए एक फोटोग्राफर ने पकड़ लिया था.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर अपने हाथ में दो घड़ियाँ पहनते हैं. ऐसा इसलिए कि जब भी अभिषेक या ऐश्वर्या विदेश जाते हैं तो वे एक घड़ी भारतीय स्टैण्डर्ड टाइम पर सेट रखते हैं जबकि दूसरी घड़ी उस विशेष देश के टाइम जोन के हिसाब से सेट कर देते हैं.

सुष्मिता सेन

43 साल की उम्र ये कठिन काम सीख रही हैं सुष्मिता सेन, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

सुष्मिता सेन को बंद जगह में नहाना पसंद नहीं हैं. वे खुले आसमान के नीचे नहाना पसंद करती हैं. यही वजह हैं कि उनके घर की छत पर एक बाथटब भी बना हुआ हैं.

जॉन अब्राहम

जॉन को अपने पैर लगातार हिलाते रहने की आदत हैं. वे जब भी कहीं बैठते हैं तो अपना एक पैर अक्सर हिलाते रहते हैं.

बॉबी देओल

बॉबी देओल ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि एक समय ऐसा था जब वे अपने बैग में लकड़ी का एक टुकड़ा रखा करते थे. ऐसे में जब भी वे कुछ बोलते थे तो उस लकड़ी के टुकड़े को टच करते थे. ये उनकी बड़ी अजीब आदत थी.

रानी मुखर्जी

हम अपने दिन की शुरुआत एक कप चाय से करते हैं जबकि रानी स्मोकिंग के साथ करना पसंद करती हैं.

Back to top button