बॉलीवुड

रानू मंडल की ट्रोलिंग पर पहली बार बोले हिमेश, कहा-जब तक वो कुछ नहीं कहेंगी, तब तक मैं क्या कहूं

जीरकपुर में मौजूद एक होटल में फिल्म इंड्रस्ट्री के जाने माने अभिनेता और गायक हिमेश रेशमिया अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी, हार्डी एंड हीर का प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे. हिमेश रेशमिया के साथ उनकी फिल्म की अभिनेत्री सोनिया मान भी थी. इस प्रोग्राम में विशेष रूप से मीडिया के लोगों को बुलाया गया था. इस प्रोग्राम के दौरान हिमेश रेशमिया ने अपने मशहूर गाने आ आ आशिकी में तेरी, जा जा जाएगी जां मेरी… की कुछ लाइनें भी गाई. हिमेश रेशमिया ने कहा कि हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यूके में की गयी है. फिल्म में हैप्पी, हार्डी और हीर में हार्डी और हीर की प्रेम कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म के निर्माता दीपशिखा देशमुख और सबिता मानकचंद ने है. ये फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

इस प्रोग्राम में हिमेश रेशमिया ने बताया कि इस फिल्म में वो डबल रोल प्ले कर रहे हैं. हिमेश ने बताया की वो पहली बार किसी फिल्म में सरदार की भूमिका निभाने वाले हैं. पर मेरे इस किरदार को सभी लोग बहुत अच्छे रिव्यू दे रहे हैं. जब हिमेश रेशमिया से सवाल किया गया की डबल रोल प्ले करने के लिए क्या आपने किसी ऐसी फिल्म को देखा था जिसमें एक्टर का डबल रोल हो? तब हिमेश ने जवाब दिया की नहीं मैंने कोई फिल्म नहीं देखि पर मैंने सलमान खान की जुड़वा फिल्म ज़रूर देखी थी और वही मेरे दिमाग में भी थी. मैं एक एक्टर हूं, और हमेशा अपना काम करता हूं. मैं हमेशा यही चाहता हूं कि एक्टर्स में टॉप 10 की लिस्ट में आऊं.

जब हिमेश रेशमिया से सोशल मीडिया पर सिंगर रानू मंडल की ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की अक्सर सोशल मीडिया पर स्टार्स की ट्रोलिंग होती रहती है. इसलिए इसे हमेशा पॉजिटिव ही लेना चाहिए. पर कभी-कभार यह भी देखना पड़ता है की ट्रोलिंग किस बात के लिए की जा रही है. रही रानु मॉन्डल की बात, तो जब तक वह खुद कुछ नहीं कहेगी तब तक मैं कुछ नहीं कह सकता. हिमेश ने आगे बताया कि जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो नाक से गाने की वजह से लोग मुझे नेजल सिंगर कहकर बुलाते थे.पर बाद में लोगों को यही गाने पसंद आने लगे. इसी तरह समय के साथ लोग रानु मॉन्डल को भी अपना लेंगे.

जैसे लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया वैसे ही रानू मंडल को भी अपना लेंगे. हिमेश ने कहा की मेरी हमेशा यही कोशिश रहती है कि मैं नए सिंगर्स के टैलेंट को एक प्लेटफॉर्म दूं. वहीं अभिनेत्री सोनिया मान ने बताया कि फिल्म में इस भूमिका के लिए हिमेश की पत्नी ने उन्हें सिलेक्ट किया. हिमेश की पत्नी बाबा गुरुनानक देव जी को बहुत मानती हैं. सोनिया ने बताया की मैं रील लाइफ की तरह अपनी निजी ज़िंदगी में भी काफी क्यूट हूं. बहुत फ्रेंडली भी हूं. अगर किसी से कनेक्शन बन जाए तो उसे बहुत जल्द अपना दोस्त बना लेती हूं.

Show More
Back to top button