राशिफल

रविवार के दिन 9 राशि के जातकों को मुनाफा मिलने के बन रहे है योग, बाकि राशियां भी जाने अपना हाल

हम आपको रविवार 26 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 26 January 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

मेष राशि वालों को आज अपने सभी कामो में ज्यादा मेहनत करने की जरूरत हैं। दूसरों को नाराज किए बिना चतुराई से काम करें। महत्वपूर्ण लोगों और खासतौर से अधिकारियों के साथ अपने व्यवहार में सावधानी रखें। आपका कॉन्फिडेंस अच्छा रहेगा। दुश्मनों पर जीत मिल सकती है। कई दिनों से लंबित कार्य पूर्ण होगा। लव लाइफ शानदार रहेगी। दिन थकान भरा रहेगा। आराम करें नहीं तो परेशानी हो सकती है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज काम के प्रति आपकी लगन बढ़ेगी। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ गलतफहमी घरेलू माहौल को कड़वा बना सकती है। काम से जी चुराएंगे, तो साथ वालों से अनबन हो सकती है। जिम्मेदारियों को लेकर आपको सावधान रहना होगा। आपको नियमित कामकाज से कुछ समय के लिए छुटकारा मिल सकता है। समय-समय पर आपको अपने जीवन में नए परिवर्तन देखने को मिलते रहेंगे।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

रूटीन कामों में कुछ जोखिम हो सकता है। इच्छाओं और महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति होगी। कुछ समस्याओं का समाधान अचानक मिलेगा और स्थितियां आपके अनुरूप रहेगी। आपको वाहन की प्राप्ति भी हो सकती है। एक यादगार यात्रा होने की भी संभावना है। गलतफहमी या रुकावटों के कारण आपका समय खराब हो सकता है। आगे बढ़ने के लिए आपको अपने जीवन में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

विद्यार्थी वर्ग के लिए यह दिन अच्छा है। आपके कार्य की प्रशंसा होगी। कार्य से संबंधित छोटी यात्रा सार्थक होगी। आज आपको कई लोगों के असली चेहरे दिखाई देंगे जो आपको धोका देने की फिराक में हैं। आपकी किसी बात का गलत मतलब भी निकाला जा सकता है। जिसके कारण गलतफहमी और अनबन बढ़ सकती है। मंदिर में काली उड़द दान करें, आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा। आपके लिए दिन उत्साहवर्धक है और मनोरंजन भी होता रहेगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप घर के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। संतान की ओर से कोई शुरू समाचार मिल सकता हैं। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता का योग है। स्त्री पक्ष का बहुत सहयोग रहेगा। आत्मविश्वास से काम करें। अपने विचार किसी पर भी जबरदस्ती डालेंगे तो आपके संबंध बिगड़ सकते हैं। विवाद की स्थिति भी बन सकती है। संतान से कोई खुशखबरी मिलने की संभावना भी बन रही है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज जीवनसाथी के साथ अच्छे व्यवहार के साथ पेश आएं। संतान से सुख की अनुभूति होगी और उसके कार्यों से मन प्रसन्न होगा। किसी भी विवाद में फंसने से बचें, आपके लिए बेहतर रहेगा। किसी से रिश्ते न बिगड़ने दें। आप सिर्फ काम में ही लगे रहेंगे। छात्रों को नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। लव लाइफ में थोड़ा तनाव रहेगा। करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे। आज किसी काम में बच्चों की सलाह फायदेमंद रहेगी।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

तुला राशि वाले आज ईमानदारी से काम करें। अपनी मेहनत और परफॉर्मेंस से आप आगे बढ़ेंगे। व्यावसायिक संदर्भ में कहीं दूर की यात्रा संभव है। क्रोध या आवेश को प्रेम के बीच न आने दें तो बेहतर रहेगा। क्रोध को वश में रखकर स्वभाव को शांत बनाए रखें। फालतू खर्चों पर कंट्रोल करें। आपकी चिंताएं और बढ़ सकती हैं। पुराना क्लेश फिर परेशान कर सकता है। सफलता पाने के लिए आपको अभी और मेहनत करने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

यह दिन संघर्ष से भरा रहेगा। किसी विशेष कार्य के पीछे आप पूरे दिन परेशान रहेंगे। माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित होंगे और आप संपत्ति या वाहन में भी निवेश कर सकते हैं। पुराने मामले सुलझाने के लिए समय सही कहा जा सकता है। धन का व्यय होगा। छात्र अपनी प्रगति से खुश रहेंगे। स्वास्थ्य सुख में परेशानी हो सकती है। सेहत के मामले में सावधान रहें। वीकनेस महसूस हो सकती है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज खर्च की मात्रा अधिक रहेगी। वाणी पर संयम रखने से वातावरण को शांत रखने में आप सफल हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा। आप एक पुराने दोस्त के साथ फिर से जुड़ेंगे और साथ में समय बिताने का आनंद लेंगे। प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव आने की संभावना है, लेकिन प्रेमी से कोई विवाद भी हो सकता है। भौतिक सुख-सुविधा कुछ कमी हो सकती है। कला और साहित्य के क्षेत्र में आपका रुझान रहेगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप कोई नई बात सीख सकते हैं। किसी काम से आप लंबी यात्रा कर सकते हैं। भूमि संबंधी कार्यों से आपको लाभ प्राप्त होगा। कोर्ट-कचहरी के मामले आपके पक्ष में हल होंगे। अचानक की गई यात्रा लाभदायक सिद्ध होगी। आज कुछ रोचक और नए मौके आपको मिल सकते हैं। पैसों से जुड़े मामले सुलझाने हो तो एक्स्ट्रा सावधानी रखें। पैसों को लेकर किसी के साथ कोई उलझन या अनबन हो सकती है। आपको नई शुरुआत करनी होगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

कुंभ राशि वालों को आज कारोबार में खर्चों पर कंट्रोल रखना होगा। परिवार में लाभ की स्थिति बनेगी। किसी रचनात्मक काम से आपको फायदा होगा। अधिकारी आपसे खुश हो सकते हैं। आपको परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग और स्नेह मिलेगा। आप अपने जीवनशैली में कुछ बदलाव लाएंगे। आपको अपने जीवन में नई सफलताएं मिलने के योग बन रहे हैं। पैसों के मामलों में आप दूसरों की सलाह या दूसरों के फैसलों पर भरोसा नहीं कर सकेंगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

मीन राशि वालों को आज कोई नई जिम्मेदारी मिलने की संभावना है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। महिलायें अपने कर्तव्यों को लेकर चिन्तित रहेगी। आज आप किसी पुराने परिचित से अचानक ही मिल सकते हैं। परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने से कायाकल्प होगा। सोंची-समझी रणनीति के तहत लिये गये फैसले फलीभूत होंगे। जो बात आपको सिर्फ आधी-अधूरी पता हो, उस पर किसी तरह का कोई फैसला या टिप्पणी न करें।

आपने Rashifal 26 January 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 26 January 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 26 January 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : शास्त्रों के अनुसार सूर्यास्त के बाद न करें ये 5 काम, इन्हें करने से रूठ जाती हैं लक्ष्मी मां

Show More

Related Articles

Back to top button