बॉलीवुड

Bigg Boss की सबसे बड़ी ड्रामेबाज ‘शहनाज़ गिल’ निजी जीवन में कैसी हैं? जाने पूरी सच्चाई

बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल इन दिनों काफी सुर्खियाँ बटोर रही हैं. शहनाज़ को घर में उनके मनोरंजन करने और क्यूट हरकतों के लिए जाना जाता हैं. बिग बॉस में आने के बाद तो उनकी लोकप्रियता में बहुत बढ़ोत्तरी हुई हैं. शो में दर्शकों को उनका अलग अलग रूप देखने को मिला हैं. कभी वे दूसरों को हंसाती हैं तो कभी खुद को पिट कर रोने लगती हैं. शो में शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की फ्रेंडशिप या फिर कहे प्यार भी बहुत पॉपुलर हुआ हैं. इन दोनों की जोड़ी ने बहुत धूम मचाई हैं. हालाँकि इन दिनों घर में दोनों के रिश्ते खराब नजर आ रहे हैं. ये दोनों इन दिनों एक दुसरे के दुश्मन बने हुए हैं. हालाँकि ऐसा कब तक चलेगा इस बात की कोई ग्यारंटी नहीं हैं. बरहाल हम आपको पंजाब की कटरीना कैफ उर्फ़ शहनाज़ गिल के जीवन की कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

1.शहनाज़ सिर्फ एक अभिनेत्री ही नहीं हैं बल्कि वे लोकप्रिय पंजाबी सिंगर और मॉडल भी हैं.

2. शहनाज ने अपनी कॉलेज पढ़ाई तीसरे साल ही बीच में छोड़ दी थी. इसकी वजह ये थी कि वे अपना करियर मनोरंजन की दुनियां में बनाना चाहती थी.

3. पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में शहनाज़ ने साल 2015 में कदम रखा. उनका डेब्यू सॉंग ‘शिव दी किताब’ था.

4.  शहनाज ने पंजाब के नामी लोगो के साथ स्क्रीन शेयर की हैं. जैसे वे Garry Sandhu के Yeah Baby गाने में, कँवर चंचल के ‘माझे दी जत्ती’ गाने में और गौरी के यारी गाने में नज़र आ चुकी हैं.

5. शहनाज़ का म्यूजिक विडियो ‘वेहम’ (Veham) उनके बिग बॉस में एंटर होने के बाद रिलीज हुआ था. इस गाने को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में शहनाज़ का एक अलग ही अवतार देखने को मिलता हैं.

6. शहनाज की पहली फिल्म ‘काला शाह काला’ थी. इसमें हिंदी टीवी और पंजाब की पॉपुलर एक्ट्रेस सरगुन मेहता और बिनु ढिल्लों भी थी.

7. शहनाज़ कॉमर्स में ग्रेजुएट हैं. उन्होंने अपनी एजुकेशन पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से पूरी की थी.

8. शहनाज को लोग प्यार से पंजाब की कटरीना कैफ भी बोलते हैं.

BB 13: शहनाज़ के सपोर्ट में हिमांशी खुराना ने कही ये बात, ट्रोल करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

9. शहनाज़ का सबसे बड़ा विवाद हिमांशी खुराना के साथ हुआ था. दरअसल शहनाज़ ने हिमांशी के गाने ‘आई लाइक इट’ का बहुत बेकार मजाक उड़ाया था. बता दे कि हिमांशी खुद पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना चेहरा हैं.

10. शहनाज़ अपनी माँ के बेहद करीब हैं.

11. पंजाबी स्टार शहनाज को कारों का बड़ा शौक हैं. वे अक्सर कार के साथ पोज देकर फोटो खिचवाती रहती हैं.

12. शहनाज़ कई पंजाबी म्यूजिक विडियो का हिस्सा रही हैं. जैसे दो डाउट बेबी (Garry Sandhu), लाख लाहन्ता (रंवीत सिंह) और यारी (गौरी) इत्यादि.

13. माँ के अलावा शहनाज़ अपने भाई के भी बेहद करीब हैं. वे अक्सर अपने भाई के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

शहनाज़ गिल इस दौरान बिग बॉस में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. उनके गेम को देखते हुए यही लग रहा हैं कि बिग बॉस का 13वा सीजन जितने की रेस में वे भी टॉप की भागीदारी हैं. वैसे आपको क्या लगता हैं शहनाज़ को बिग बॉस जितना चाहिए? आपको शहनाज़ कैसी लगती हैं?

Back to top button