बॉलीवुड

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की खुद’खुशी, घर से मिला डेढ़ पन्नों का सुसा’इड नोट

कुछ समय पहले एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड की खबर सुन पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हिल गई थी. अब ऐसे में खबर आ रही हैं कि टीवी शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharam) ने शुक्रवार सुबह सुसाइड कर लिया हैं. पुलिस को घर से सुसाइड नोट भी मिला हैं. जानकारी के अनुसार डेढ़ पन्नों के इस सुसाइड नोट में सेजल ने आत्महत्या के कुछ निजी कारण बताए हैं. वे काफी दिनों से पर्सनल चीजों को लेकर परेशान थी. हालाँकि इस नोट में उन्होंने ये भी लिखा हैं कि मेरी इस आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए. इस सुसाइड की असल वजह क्या थी अभी तक ये बात सामने नहीं आ पाई हैं.

बता दे कि सेजल शर्मा शर्मा को अंतिम बार स्टार प्लस के शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में देखा गया था. इसमें वे लीड करैक्टर की बहन का रोल प्ले कर रही थी. इसमें उनके किरदार का नाम सिम्मी खोसला था. सेजल शर्मा मुंबई में मीरा रोड (पूर्व) के शिवार गार्डन परिसर स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में रहा करती थी. यहाँ वे अपने दोस्तों संग रहती थी. ‘ दिल तो हैप्पी है जी’ में सेजल के सह-कलाकार अरु के. वर्मा ने इस मामले में टाइम ऑफ़ इंडिया से बातचीत की और बताया कि वे खुद इस घटना के बारे में जान हैरान हैं. उन्होंने बताया कि अभी 10 दिन पहले ही मैं उनसे मिला था. मुझे तो अभी भी विश्वास नहीं हो रहा हैं कि सेजल अब हमारे बीच नहीं हैं. मेरी जब मुलाकात हुई थी तब वे ठीक लग रही थी. सेजल के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार हेतु उनके परिवार के पास उदयपुर ले जाया जा रहा हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अरु सीरियल में सेजल शर्मा के भाई का रोल करते थे. इस खबर के मिलने के बाद से वे खुद काफी परेशान हैं. सेजल उनकी बहन जैसी थी. असल जिंदगी में वो अरु को राख भी बंधती थी. अरु बताते हैं के सेजल के साथ मेरा स्ट्रांग कनेक्शन था.

सेजल के निजी जीवन की बात करे तो इन्हें डांस करना और अभिनय करना काफी पसंद था. जब उन्हें स्टार प्लस के ‘दिल तो हैप्पी है जी’ सीरियल में ब्रेक मिला था तो उनकी ख़ुशी सांतवे आसमान पर थी. वे एक मिडिल क्लास फैमिली से आती थी. एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए उन्हें अपने पेरेंट्स को बहुत मनाना भी पड़ा था. सूत्रों की माने तो उनके माता पिता पुरानी सोच और विचार धारा वाले थे. सेजल मॉडलिंग करने का भी शौक रखती थी. इसी के चलते वे साल 2017 में मुंबई आई थी. बस तभी से वे इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं.

सेजल की मौत की खबर के बाद से ही टीवी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ हैं. कई टीवी सितारें सेजल के निधन पर शौक व्यक्त कर रहे हैं. सेजल से जुड़े लोगो को तो अभी तक इस बात पर यकीन नहीं हो रहा हैं कि उन्होंने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाया हैं. हमारी सहानुभूति और सांत्वना सेजल के माता पिता के साथ हैं.

Back to top button