बॉलीवुड

श्रद्धा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ देखने पहुंचे बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा, तस्वीरें हुई वायरल

लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की जिस फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था, आखिरकार वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अभिनेता वरुण धवन और श्रद्धा कपूर प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। लंबे समय से फिल्म बेहद चर्चा में थी। इस फिल्म की बीते साल एक स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई थी। इसमें बहुत से बॉलीवुड के जाने-माने सितारे भी ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ की टीम के साथ शामिल हुए।

जोड़ीदार के साथ पहुंचे

 

View this post on Instagram

 

#VarunDhawan #NatashaDalal for #StreetDancer3 screening in Mumbai today ❤️❤️ #thursday #bollywood #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


फिल्म के दोनों मुख्य कलाकार अपने जोड़ीदार के साथ इस फिल्म के स्क्रीनिंग में पहुंचे। वरुण धवन जहां अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ यहां पहुंचे थे, वहीं श्रद्धा कपूर भी बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ यहां फिल्म देखने के लिए पहुंची हुई थीं। गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर की फिल्म को देखने के बाद रोहन श्रेष्ठा की खुशी का ठिकाना नहीं था। वैसे, फिल्म देखने के पहले से भी उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। आखिर खुश हों भी क्यों ना, गर्लफ्रेंड की बहुप्रतीक्षित फिल्म जो रिलीज हुई थी। रोहन ने इस दौरान ब्लैक कलर का टी-शर्ट और ब्लू जींस पहन रखा था। निश्चित तौर पर वे बेहद हैंडसम नजर आ रहे थे। वहीं, श्रद्धा कपूर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। उनकी भी खूबसूरती कम नहीं दिख रही थी। रिया चक्रवर्ती और रकुल प्रीत भी फिल्म की स्क्रीनिंग को देखने के लिए यहां पहुंची हुई थीं।

लंबे अरसे से कर रहे एक-दूसरे को डेट


गौरतलब है कि बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा को लेकर पिछले काफी समय से श्रद्धा कपूर चर्चा में दिख रही हैं। राकेश श्रेष्ठा जो कि बेहद मशहूर फोटोग्राफर हैं, रोहन श्रेष्ठा उन्हीं के बेटे हैं। साथ ही नेपाल के वे एक लोकप्रिय फुटबॉलर भी हैं। अक्सर रोहन और श्रद्धा के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे जाते हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि इसी साल ये दोनों शादी भी रचाने वाले हैं। कई रिपोर्ट में इस बात से पर्दा उठाया गया है कि पिछले करीब दो वर्षो से रोहन और श्रद्धा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में वे अपने इस रिलेशनशिप को अब आधिकारिक तौर पर सबके सामने पेश करना चाह रहे हैं। यह भी सुनने में आ रहा है कि श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कपूर तो पहले से ही शादी की तैयारियों में व्यस्त हो गई हैं। उन्होंने तो शादी के इवेंट को भी प्लान करना शुरू कर दिया है।

शादी का इंतजार

फिर भी आधिकारिक तौर पर इस खबर की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है। वैसे, जब कुछ समय पहले शक्ति कपूर से रोहन और श्रद्धा की शादी के बारे में पूछा गया था, तो उस वक्त उन्होंने इन खबरों को पूरी तरह से बेबुनियाद बता दिया था। उन्होंने यह भी कहा था कि अगले चार से पांच वर्षों तक श्रद्धा की शादी करने का उनका बिल्कुल इरादा नहीं है। हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रद्धा कपूर अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस वर्ष शादी के बंधन में बंधती हैं या नहीं?

पढ़ें दीपिका-सैफ को कंगना रनौत ने दिखाया आइना, कहा- ‘मैं टुकड़े गैंग के पीछे नहीं खड़ी हो सकती हूं’

Back to top button