बॉलीवुड

दीपिका-सैफ को कंगना रनौत ने दिखाया आइना, कहा- ‘मैं टुकड़े गैंग के पीछे नहीं खड़ी हो सकती हूं’

बॉलीवुड की बक बक क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा का जमकर प्रमोशन कर रही है। प्रमोशन के लिए वे मीडिया से रूबरू हो रही है। इस दौरान न सिर्फ वे अपनी फिल्म के बारे में बात कर रही हैं, बल्कि उन तमाम मुद्दों पर भी अपनी राय रख रही हैं, जिस पर उनसे सवाल पूछा जा रहा है। इसी कड़ी में उनसे दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर सवाल किया गया, तो उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। जी हां, कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर बेबाकी से राय रखी, जिसकी वजह से उनका ये बयान तेजी से वायरल हो गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म पंगा 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होगी, जिसकी वजह से वे इन दिनों जमकर पसीना बहा रही हैं। इस दौरान वे न सिर्फ फैंस से रुबरु हो रही हैं, बल्कि तमाम मीडिया घरानों में इंटरव्यू भी दे रही हैं। इसी सिलसिले में उनका एक इंटरव्यू तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने वाले बयान पर बेबाकी से अपनी राय रखी है। इतना ही नहीं, उनके इस बयान को दीपिका पादुकोण के मुंह पर तमाचा मारने के तौर पर देखा जा रहा है और उनके फैंस इस बयान से बिल्कुल हैप्पी हैं।

दीपिका पादुकोण पर कंगना रनौत का बड़ा बयान

इंटरव्यू के दौरान जब कंगना रनौत से दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ये उनका अधिकार है, वे कहीं भी जाए, लेकिन मैं कभी भी किसी टुकड़े गैंग के पीछे नहीं खड़ी हो सकती हूं। कुल मिलाकर कंगना रनौत ने इशारों ही इशारों में दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने की आलोचना की है। याद दिला दें कि फिल्म छपाक के रिलीज होने से पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू गई थी, जिसकी वजह से वे खूब ट्रोल हुई थी, क्योंकि उनके साथ कन्हैया कुमार खड़े हुए दिखाई दिए।

सैफ अली खान पर दिया तीखा बयान

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सैफ अली खान की भी खूब आलोचना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत का अस्तित्व तो महा भारत के काल से है, तो लोग ये अपने हिसाब से नैरेटिव क्यों बनाते हैं? साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्मों के नाम पर तथ्यों से खिलवाड़ करना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, क्योंकि ये गलत है। दरअसल, सैफ अली खान ने हाल ही में बयान दिया कि अंग्रेजों ने ही इंडिया को अवधारणा दी और इससे पहले इंडिया के पास कोई अवधारणा नहीं थी।

24 जनवरी को कंगना रनौत लेंगी पंगा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म पंगा पर्दे पर 24 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं और उन्हें इसके सुपरहिट होने की भी पूरी उम्मीद है। बता दें कि कंगना रनौत के फैंस को भी उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया। याद दिला दें कि पिछले साल ही कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ सुपर डुपर हिट रही, जिसमें उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया।

Back to top button